डांस करते वक्त हार्ट अटैक से मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

[ad_1]

छत्तीसगढ़ समाचार: छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ में शादी का वार्षिक मातम में बदल गया। दुल्हन के मामा नाचते-नाचते जमीन पर गिरें और फिर उठ न सकें। मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जांच से पता चला है कि पैकेट को हार्ट अटैक हुआ था। भिलाई स्टील प्लांट में कार्य प्रबंधक के पद पर काम करने से मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। बालोद जिले के दिल्ली राजहरा निवासी प्रबंधक का नाम दिलीप राउजकर बताया जा रहा है। दिलीप राउजकर भांजी की शादी में डोंगरगढ़ गए थे।

डांस करते-करते आया हार्ट अटैक

डांस करते समय अचानक मंच पर बैठे और फिर नहीं उठें। दोस्तों का कहना है कि कई लोग काफी खुशमिजाज शख्स थे। नाचने गाने और हंसी मजाक में भी दिलचस्पी थी। घटना के दिन दिल खोलकर डांस कर रहे थे। अचानक हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि भिलाई स्टील प्लांट के पावर सप्लाई में दिलीप राउजकर की ड्यूटी थी। 52 साल की उम्र में भी समय के साथ पाबंद थे। भांजी की शादी की खुशी सिर चढ़कर बोल रही थी। स्टेज पर दुल्हा-दुल्हन भी थिरक रहे थे।

मौत का लाइव वीडियो वायरल

साथ में मामा का जोशीला अंदाज लोगों को आकर्षित कर रहा था। ऐसे में अचानक कार्डियक अटैक से वन्यजीवों की मौत हो गई। जिंदादिल शख्स की मौत से हर कोई सदमे में है। मौत का लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मामा खुश मिजाज अंदाज में जमकर डांस कर रहे हैं। साथ में दूल्हा-दुल्हन और अन्य लोगों के कदम भी स्टेज पर थिरक रहे हैं। गाने की धुन पर डांस में मशगूल मामा अचानक स्टेज पर स्थित हैं। हाथ से सिर को पकड़ने के बाद स्टेज पर जाने दिया जाता है। निगरानी पर लोग उठाने की कोशिश करते हैं। उभरने पर आनन-फानन अस्पताल ले जाया जाता है। अस्पताल में डॉक्टर मृत घोषित कर देते हैं।

छत्तीसगढ: बोर्ड परीक्षा के दिखावे में आत्मानंद स्कूल का जलवा, 15 छात्रों ने टॉप 10 में जगह बनाई

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *