राशिफल आज 10 मई 2023 पढ़ें ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल

[ad_1]

राशिफल आज 10 मई 2023, आज का दैनिक राशिफल: ज्योतिष के अनुसार 10 मई 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज दोपहर 04:09 तक चतुर्थी तिथि फिर पंचमी तिथि रहेगी। आज शाम 05:45 तक मूला नक्षत्र फिर पूर्वाषाढा नक्षत्र रहेगा। आज योजना से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, सिद्ध योग का साथ मिलेगा। अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग व मालव्य योग का लाभ मिलेगा।

चंद्रमा धनु राशि में जीतेंगे। आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करें, आज एक समय है। दोपहर 12:15 से 02:00 बजे तक लाभ-अमृत का चौघड़िया रहेगा। वहीं दोपहर 03:00 से 04:30 बजे तक राहुकाल रहेगा। अन्य राशि वालों के लिए बुधवार का दिन क्या आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा 9 वें घर में जीतेगा जिससे कोई भी अच्छा कार्य करने से भाग्य चमक उठेगा। एडवरटाइजिंग बिजनेस में डिजिटल एडवर्टजिंग की तरफ बिजनेसमैन का उछाल बढ़ सकता है। वर्कस्पेस पर नकारात्मक सोच से आ रही समस्या को आप आसानी से हल कर लेंगे। परिवार में बड़े-बुजुर्गों की बीचस्तता से हो रहे विवाद सुलझेंगे। लव और शादी-शुदा लाइफ में डे रोमांस साथ रहेंगे। कंपीटीशन एजेजमेंट की तैयारी कर रहे हैं रिजल्ट को लेकर उत्साहित होंगे। स्वास्थ्य के मामले में आप अपना वाहन किसी को न दें और न ही किसी अन्य का वाहन चलायें, दुर्घटना होने की आशका है। चुनाव को देखते हुए पार्टी द्वारा आपको कमान सौंपी जाएगी जिसमें आप सफल होंगे। वोटिंग के दिन पॉलिटशियन के कार्य सभी को प्रेरित करेंगे।
लक्की रंग येलो,नं-4

धर्म रीलों

वृषभ राशि (Taurus)-
ददियाल से किसी भी तरह की बहस हो सकती है। पार्टनरशिप बिजनेस में किसी बात को लेकर पार्टनरशिप से बहस हो सकती है। वर्कस्पेस पर विश्वास से दूर रहने से ही आपके लिए लाभ बने रहेंगे। “अति विश्वास और अहंकार में लिए गए निर्णय अक्सर गलत साबित होते हैं।”फैमिली में आपको दिए गए कार्य आप गपशप में भूल जाएंगे। प्रेम और विवाह-शुदा जीवन में विपरीत परिस्थितियां बन सकती हैं। गैर-कानूनी चुनाव को देखते हुए राजनीतिज्ञों के कार्य में प्रतिपक्षी स्वामित्व प्राप्त कर सकते हैं। कंपीटीशन एजेक्शन की डेट को लेकर आप परेशान होंगे। वोटींग को देखकर हाईकमान पॉलिटिशियन नाराज हो सकते हैं। ट्रेवलिंग के चलते आप थके हुए रहेंगे।
लक्की रंग नारंगी,नं-2

मेष राशि (मिथुन)-
मून 7 वें घर में आपस में एक साथ रहने से मनमुटाव हो सकता है। बिजनस के वित्तीय निर्णय सोच समझ लें। कार्य स्थान पर आपकी गतिविधियों में हलचल मच सकती है। परिवार में विवाह योग्य सहमति के लिए अच्छे संबंध हो सकते हैं। सामाजिक स्तर पर संयम के साथ आप अपना कार्य करें। प्रेम और विवाह-शुदा जीवन में सामंजस्य बिठाने में आप सफल होंगे। व्यक्तिगत ट्रेवलिंग के लिए टाइम निकालना थोड़ा मुक्किश्ल हो सकता है। स्पोर्ट्स पर्सन फिटनेस के साथ योग प्रणायाम और मेडिटेशन करें।
लक्की रंग सिल्वर, नं-5

कर्क राशि (कर्क)-
चन्द्रमा छठें हाउस में जीत से कोई भी पुराना गभीर बिमारी से निकलेगा। बिजनस में अनुसंधान और अनुरेखण टीम के हार्ड और स्मार्ट कार्य से आपका बिजनस नई ऊंचाईयों को छुएगा। वर्कस्पेस पर आप अपने काम से अपनी तरफ सभी ध्यान में सफल होंगे। परिवार में कठिन पाठ्यक्रम में भी आप डिगेंगे नहीं। स्वास्थ्य के मामले में आपके पक्ष में रहेंगे लेकिन फिर भी अर्लट रहें। लव और शादी-शुदा जिंदगी में किसी बात को लेकर आपकी मनचाही और खिला-खिला रहेगी। पॉलिटिशियन के लिए डे शुभता के लिए आता है। छात्रों को पढ़ने में एकाग्रता के साथ कठिन प्रयास करने में परेशानी होगी। “ध्यान केंद्रित कर कठिन परिश्रम करना सफलता की असली चाबी है।” परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बन सकती है।
लक्की रंग हरा,नं-7

सिंह राशि (Leo)-
चांदमा 5 वें हाउस में पढ़ने वाले हम में से कोई भी पढ़ने वाला नहीं होगा। बिजनस में काम की अधिकता के कारण आप परिवार का प्रॉपर टाइम नहीं देंगे। वर्क स्पेस पर बॉस और सीनियर्स आपके विश्वासों का समर्थन करते हैं। परिवार में आपके सूझ-बूझ की सभी प्रशंसा करेंगे। एजाजम की डेट्स डिक्लेयर होने से आपकी जान मे जान आएगी और आप अपने पढ़ने में पहले से ज्यादा समय देते हुए जुड़ जाएंगे। सामाजिक स्तर पर आप ज्यादा से ज्यादा दान-पूर्ण में अपना समय लगाएंगे। स्वास्थ्य को लेकर जो आपके शरीर को नुकसान पहुंचा सकता है।
लक्की रंग सफेद,नं-3

कन्या राशि (कन्या)-
चन्द्रमा चौथे घर में जीता है जिससे परिवार की सुविधा में ऐगी कमी होती है। आपके व्यवसाय में आप पर भारी पड़ सकता है। वर्कस्पेस पर हो रही बैकिंग बीटिंग के कारण जॉब चैंज करने का मन बन सकता है। लव और शादी-शुदा जिंदगी में डाउट की परिस्थितियां न बनने दें। सामाजिक स्तर पर आपको वित्तीय समस्या हो सकती है। परिवार में आपके व्यवहार के लिए चिंता का कारण सभी बनते हैं। “हम जैसा आचरण करते हैं, हमारे बच्चों में भी ठीक वैसे ही अनुपात का निर्धारण होता है, इसलिए स्वयं के अच्छे आचरण को अपनाकर ही, हम बच्चों में अच्छे संस्कारों का निर्माण कर सकते हैं।” कंपीटीटिव एजेजेज से पहले रिविजन नहीं कर पाने से परेशान रहेंगे। ऑनलाइन पढ़ाई के चलते आपको अपनी आंखों का ख्याल रखना होगा।
लक्की कलर पर्पल,नं-1

तुला राशि (Libra)
चंद्रमा तीसरें हाउस में जिएंगे जिससे चमक व पराक्रम में वृद्धि होगी। निवासी, सुनफा, बुधादित्य और सिद्ध योग के बनने से बिजनस में आ रही वित्तीय समस्या को लेकर चिंतित होंगे। जॉब सर्चर्स को मनचाही कंपनी में जॉब मिल सकता है। परिवार में अविवाहित के विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। लव एंड मैरिज-शुदा लाइफ में अटक्श शब्द से लाइफ टाइपा हो सकता है। छात्रों को किसी दूसरे शहर में पढ़ने के लिए जा रहा हूँ। ज्वाइंट और मस्कुलर पेन की समस्या हो सकती है। प्रॉपर प्लानिंग के बाद ही ट्रेवेलिंग की प्लानिंग करें।
लक्की रंग गुलाबी, नं-5

बड़ा मंगल 2023: बड़ा मंगल, भूलकर भी ना करें आज ये काम, माना जाता है अशुभ अशुभ

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा दूसरें घर में जीतेंगे जिससे पुण्य कर्म करें। निवासी, सुनफा, बुधादित्य और सिद्ध योग के बनने से डिजिटल मार्केटिंग से बिजनेस नया जुड़ेगा। वर्कस्पेस पर आप अपनी सोच की चालों पर नज़र डालते हैं। “जो लोग अपने प्रतिद्वंदियों के हर कदम पर पैनी नजर रखते हैं, उन्हें सफलता अवश्य ही मिलती है।” चुनाव के दौरान राजनीतिक स्तर पर आ रही समस्या दूर हो सकती है। लव और लाइफ पार्टनर के साथ मुवी देखने की योजना बना सकते हैं। परिवार का बड़ा हिस्सा आसानी से खुल जाएगा। स्वास्थ्य के मामले में आप अपनी गलतियों पर नियंत्रण रखें। स्पोर्ट्स पर्सन अपनी डाइट का प्रॉपर ध्यान रखें।
लक्की रंग सुनहरा, नं-8

धनु राशि (Sagittarius)
बिजनस में बड़े क्लाइंट से आपका कॉन्टेक्ट बनेगा जिससे बिजनस की स्वीकृति ली गई। निवासी, सुनफा, बुधादित्य और सिद्ध योग के बनने से अनुमान लोगो को नौकरी के अच्छे अवसर हाथ लग सकता है। परिवार में आप सभी का साथ मिलेगा। मरीजों की हेल्थ को लेकर अलर्ट रहें नियमित रूप से उनके चैकअप करवाते रहें। छात्रों को उनके पसंदीदा संस्थान में सूचना के चांसेज बन सकते हैं। लव और लाइफ पार्टनर से मिले ना मुकरें। शिक्षा संबंधी यात्रा हो सकती है।
लक्की कलर नेवी ब्लू,नं-3

मकर राशि (मकर राशि)
चन्द्रमा राशि में से किसी भी विदेशी संपर्क से हानि हो सकती है। बिजनस में लॉग और अकाउंट टीम के मध्य भ्रम हो सकता है। आप अपने बॉस और पापियों के सवालों का सामना करेंगे। संपत्ति को लेकर परिवार में सेंध लग सकती है। लव और शादी-शुदा जिंदगी में गड़े मुर्दे सुने से कुछ हासिल नहीं होगा। मतभेद के कुछ हासिल नहीं होगा। कंपीटीटिव एजेक्शन की तैयारी कर रहे लोगों को दूसरों की सलाह पर भी ध्यान देना चाहिए। “अच्छी किताबें और अच्छे लोग तुरंत समझ में नहीं आते, वे पढ़ते हैं, लेकिन उनकी महक पूरी जिंदगी हमारे साथ चलती है।” स्वास्थ्य को लेकर कुछ लोगों का सामना करना पड़ेगा। नियमित चैकअप करवाते रहें। व्यक्तिगत यात्रा में आप छत के साथ ट्रेवल करें।
लक्की कलर क्रीम,नं-4

कुंभ राशि (Aquarius)
सनमा 11वें हाउस में रहने से उसकी संभावनाएं बढ़ेंगी। निवासी, सुनफा, बुधादित्य और सिद्ध योग के बनने से बिजनस में आपको समय के साथ बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है। ऑफिस में आप टाइम पर कंसंट्रेट करें। स्वास्थ्य के मामले में बेहतर निर्णय की आदत अपनाना आपकी सेहत के लिए अच्छा रहेगा। राजनीतिक स्तर पर वोटिंग को देखते हुए पॉलिटिशियन कॉन्फिडेंस से आप अपने कार्य में सफल होंगे। परिवार में धार्मिक समारोह के चलते शांति और समलैंगिकता का माहौल बना रहा। फ्रेजमेंट डेट्स करीब होने से कुछ परेशान हो सकते हैं। लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर की प्लानिंग हो सकती है।
लक्की रंग ग्रे,नं-2

मीन राशि (Pisces)
चन्द्रमा 10वें हाउस में से किसी भी राजनीति में जीता जा सकता है अधीनस्थ-पुथल। व्यवसाय में आप अपने कम्यूनिकेशन कब्जे से ऑडर पाने में सफल होंगे। परिवार के बड़े-बुजुर्गों बड़ों की सलाह आपके लिए लाभ साबित होगी। “हम स्वयं की समझ को मानक मानकर अक्सर के सुझावों और विचारों को अनदेखा कर देते हैं जबकि कभी-कभी उनकी सलाह और विचार भी बहुत उपयोगी सिद्ध होते हैं, इसलिए दूसरों के विचारों को भी निश्चित रूप से जानना चाहिए। ओपन एंड डिसइटेंस स्टडी में कुछ बड़े लोगों का सामना करना पड़ेगा। लव और लाइफ पार्टनर के प्रति जिम्मेदार बनने की कोशिश करें। वोटिंग के दिन पॉलिटिशियन पिछली बातों और कामों को लेकर परेशान रहेंगे। बिजनेस ट्रिप आपके लिए लक्की बनी रहेगी। आगे बढ़ने को लेकर आप परेशान होंगे।
लक्की कलर ब्राउन,नं-1

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *