फिरोजाबाद में लव जिहाद की महिला ने मुस्लिम युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया

0
146
फिरोजाबाद में लव जिहाद की महिला ने मुस्लिम युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया
Spread the love


फिरोजाबाद लव जिहाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (फिरोजाबाद) में लव जिहाद (लव जिहाद) का मामला सामने आया है। यहां पर पहले एक मुस्लिम युवक ने दर्ज से फोन पर दोस्त की और फिर उससे प्रेम जाल में जुड़कर घर से अनायास शादी कर ली। पीड़िता के मुताबिक उसने अपने परिवार से बगावत कर उससे शादी कर ली और फिर उसके साथ रहने लगी थी, जिसके बाद अपराध हुआ और प्रभावित हुआ। हिन्दू जागरण मंच के लोगों ने दुर्घटना को चंगुल से खबरिया और पुलिस की सहायता से उसे थाने ले आए, पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

ये पूरा मामला थाना साउथ एरिया से अर्जी हुआ है। पीड़िता के मुताबिक युवक की मुंहबोली बहन ने उससे दोस्ती की थी। जिसके बाद युवक फोन पर उससे बात करने लगा। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और जब इस दोस्ती को लेकर उम्र के परिजनों का पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया, जिसके बाद वो युवक के साथ फिरोजाबाद आने लगे। कुछ दिन बाद ही घटना का असली चेहरा सामने आया। पीड़िता का आरोप है कि पीड़िता ने उसका शारीरिक शोषण किया और उसके दोस्तों ने भी उससे बलात्कार की कोशिश की।

हिन्दू जागरण मंच ने दुर्घटना को जाग्रत किया

बार-बार उसके साथ प्रभावित भी किया था। पीड़िता को जब ये सब सहन नहीं हुआ तो उसने अपने मकान मालिक को इस बारे में बताया, जिसके बाद उनकी मदद से वो हिंदू जागरण मंच तक पहुंची और हिंदू जागरण मंच, पुलिस की सहायता से उसे थाने ले गई। पीड़िता ने अब भ्रष्टाचार के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

हिन्दू जागरण मंच का कहना है कि धर्म विशेष के युवक ने आगरा की महिला को फंसाया और उस पर अत्याचार किया। ये पूरा मामला लव जिहाद का है। पीड़िता का बचाव पुलिस के सामने मामला लाया गया है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस भी एक्शन मोड में है। पुलिस ने युवक को कस्टडी में लिया है। पीड़िता का चिकित्सीय विश्लेषण किया गया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
सीओ सिटी कमलेश कुमार ने कहा कि पीड़िता आगरा में रहती है, कुछ दिन पहले घर से गुम होने की रिपोर्ट आगरा के एत्माउद्दौला थाने में लिखी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने बरामदे को बरामद कर कोर्ट में पेश किया था, लेकिन वह वक्त वो अपने परिवार के साथ न जाने युवक के साथ चला गया था और उसने शादी कर ली थी। अब उम्र बढ़ने का आरोप है कि उसके साथ बलात्कार हुआ है। पीड़िता की शिकायत पर मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- UP Nikay Chunav Voting: ‘बूथ के अंदर के मतदाता वोट डालवा रही पुलिस, लोग कर फर्जी मतदान’, सपा विधायक का आरोप



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here