सचिन पायलट ने कहा- राजस्थान के युवाओं और पदयात्रा की क्यों है चिंता  राजस्थान पॉलिटिक्स: 'मैं चाहता हूं तो डिप्टी सीएम चलो आराम की जिंदगी जीते..' जानें

[ad_1]

राजस्थान राजनीति समाचार: कांग्रेस नेता सचिन पायलट (सचिन पायलट) ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर गुरुवार को पदयात्रा (पदयात्रा) शुरू की। उनकी यह पदयात्रा आज (अजमेर) से शुरू हुई जहां एक जनसभा को संदेश देते हुए कहा कि मैं चाहता था कि आराम से अपना जीवन जीता लेकिन सरकार द्वारा भ्रष्टाचार को अनदेखे किए जाने पर यह यात्रा कर रहा हूं।

सचिन पायलट ने कहा, “हमने जब भ्रष्टाचार के मुद्दों को उठाया और मैं चाहता था कि एक जिम्मेदारी के तरीके से जांच हो और दूध का दूध-पानी का पानी हो जाए लेकिन जिन लोगों को डर लग रहा था वे दूध और पानी छोड़ दूध और लेमन की बात करने लगे. धीरे-धीरे साफ हो गया कि कार्रवाई नहीं होगी.”

कांग्रेस नेता पायलट ने आगे कहा, “मुझे सरकार से क्या परेशानी थी, मैं आराम से उपमुख्यमंत्री पद पर था, मैं चाहता हूं तो आराम से अपना जीवन जीता लेकिन मुझे सरकार द्वारा हो रहे भ्रष्टाचार को नहीं देखा जा रहा था। इस वजह से। यह यात्रा कर रहा हूं। मैं राजस्थान के युवाओं के भविष्य और उनके रोजगार की चिंता है। इस कारण यह जन संघर्ष पदयात्रा कर रहा हूं।” उद्र, सीएम गहलोत ने एक-दूसरे के साथ जुड़े पायलट पर निशाना साधा है और कहा है कि फाइल राजनीति करने वाले को पार्टी की चिंता नहीं है।

पायलट को युवाओं को जोड़ने की उम्मीद है
पूर्व डिप्टी सीएम पायलट ने अपने हजारों धमाके के साथ 125 किलोमीटर की ‘जन संघर्ष यात्रा’ शुरू की. इसमें वे युवाओं को जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। पेपर लीक मामले को लेकर वह आंदोलन तेज करेंगे। यात्रा शुरू करने से पहले वह ट्रेन से सुबह आ गया। इस दौरान प्रदेश भर में अलग-अलग जगहों से युवाओं के बड़े निशान उनके साथ पहुंचते हैं। इसमें यूनिवर्सिटी के छात्र और कॉलेज के छात्र भी शामिल हुए थे। वह रानीखेत एक्सप्रेस से सुबह के लिए रवाना हुए। भीषण गर्मी को लेकर भी युवाओं में इस यात्रा को खासा उत्साह देखा गया है।

ये भी पढ़ें: जन संघर्ष यात्रा: सचिन पायलट रानीखेत एक्सप्रेस से आज चली, ट्रेन में प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से सैकड़ों युवा

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *