Home Bollywood सुष्मिता सेन ने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की

सुष्मिता सेन ने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की

0
सुष्मिता सेन ने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की

[ad_1]

रोहमन शॉल पर सुष्मिता सेन: हिंदी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस की बात करें तो इसमें सुष्मिता सेन (सुष्मिता सेन) का नाम जरूर शामिल होगा। अपने फिल्मी करियर के अलावा सुष्मिता सेन निजी जिंदगी को लेकर हर दिन सुरखियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में एक मोटे शो के दौरान सुष्मिता को उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (रोहमन शॉल) के साथ स्पॉट किया गया। इसके बाद अब सुष्मिता सेन रोहमन शॉल के साथ एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। जिसके बाद से फैंस के बीच रोहमन और सुष्मिता सेन के टैगअप की खबरें तेज हो गईं।

क्या सुष्मिता सेन और रोहमन ने किया पैचअप

गुरुवार को सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी को शेयर किया। इस स्टोरी में सुष्मिता सेन अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ सुष्मिता सेन ने एक ऐसी लाइन लिखी है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। दरअसल सुष्मिता सेन ने इस इंस्टा फोटो में किस स्टिकर के साथ लिखा है कि नाइस फोटो रोहमन। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

आसानी से हो कि काफी समय पहले सुष्मिता सेन और सुष्मिता सेन के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। जिसके बाद में दशक के पूर्व चेयरमैन रहे ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन की डेट की खबरें काफी तूल पकड़ गईं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि फिर से सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हैं।

सुष्मिता सेन की आर्या 3 का इंतजार है

बात करें सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की तरफ तो आने वाले समय में एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘आर्या 3’ में नजर आएंगी। मौजूदा समय में सुष्मिता सेन आर्या 3 को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज के पिछले दो सीजन में अपने जादू की एक्टिंग की हर किसी ने दिल जीत लिया है। बता दें कि कुछ समय बाद सुष्मिता सेन की आर्या 3 (आर्या 3) ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Bollywood Love Story: जब एक हसीना के प्यार में पड़े ये एक्टर्स, इंडस्ट्री में जोरदार मचा था बवाल!

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here