[ad_1]

स्वतंत्र फिल्मों पर मनोज बाजपेयी: मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। वह अपने दशकों के करियर में अलग-अलग तरह के कई चरित्र चक्र हैं। मनोज वाजपेयी ने मेनस्ट्रीम से लेकर इंडिपेंडेंट फिल्मों में काम किया है। इस बीच वह कम बजट वाली फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं। अब उन्होंने कहा कि वह ट्रक के पीछे खड़े होकर कपड़े बदलते हैं।

ट्रक के पीछ को पड़ा था कोस्टम

मिर्ची प्लस के साथ इंटरव्यू के दौरान मनोज वाजपेयी ने बताया, ‘अपनी इंडिपेंडेंट फिल्मों की मार्केटिंग खुद ही करनी पड़ती थी क्योंकि बजट ही नहीं होता था। जो भी बजट मिलता था, उसका इस्तेमाल हम फिल्म बनाने में कर लेते थे। मैंने सब कुछ किया है। मैंने ट्रक के पीछे चल कर भी अपने कास्टम्स बदले हैं, क्योंकि वैनिटी वैन नहीं थी। ज्यादा बजट ही नहीं होता था’।


इस अभिनेता से प्रेरणा लेते हैं मनोज मनोज सिंहपेयी

इंटरव्यू के दौरान मनोज वाजपेयी से पूछा गया कि वह किस अभिनेता से प्रेरणा लेते हैं, तो उन्होंने अमिताभ बच्चन का नाम लिया। अभिनेता ने कहा, ‘उनके (अमिताभ बच्चन) अपने जीवन में बहुत अनुशासन है। वह आज भी अपने रोल के लिए कई बार रिहर्सल करती हैं और ये उनसे सीखने वाली चीज है। मुझे लगता है कि अमिताभ बच्चन से ज्यादा किसी ने कुछ नहीं किया है। फिल्म इंडस्ट्री में अगर कोई स्टार हुआ है तो वो सिर्फ अमिताभ बच्चन हैं।’

मनोज वाजपेयी की फिल्म बंदा इस दिन रिलीज होगी

वर्क फ्रंट की बात करें तो मनोज वाजपेयी (मनोज बाजपेयी) की बहुत जल्द फिल्म बंद होने पर नजर आएगी। इसमें उन्होंने दस्तावेजों के अक्षरों में लिखा है। ये फिल्म सिनेमा में नहीं बल्कि जी5 पर 23 मई, 2023 को होगी। इसके अलावा मनोज वाजपेयी के फैंस उनकी वेब सीरीज द फैमिली मैन के सीजन 2 के बेसब्री का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-क्या एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को फिर से डेट करने लगी सुष्मिता सेन? एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने फैंस को दिया हिंट

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *