परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के लिए प्रियंका चोपड़ा दिल्ली आएंगी

0
67
Spread the love


परिणीति-राघव सगाई: परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। खबरे हैं कि दोनों 13 मई को रॉयल अंदाज में सगाई करने जा रहे हैं। दोनों की सगाई के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। परी की सगाई में उनकी बहन फोटोशॉप में शामिल हों ना, ऐसा कैसे हो सकता है।

परिणीति की शादी के लिए शॉर्ट ट्रिप पर दिल्ली आएगी यूनिक चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई को लेकर बज बना है। फैंस इस कपल की सगाई की पूरी डिटेल्स जानने के लिए खास एक्साइटेड हैं। बता दें बहन परिणीति के इस खास फैंटेसी में शामिल होने के लिए प्रीनिकट चोपड़ा दिल्ली आने के लिए तैयार हैं। अपनी कजिन सिस्टर परिणीति की सगाई के लिए फोटो ने अपने पूरे काम से वक्त निकालकर दिल्ली की फ्लाइट पकड़ने की तैयारी कर ली है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, ये शॉर्ट ट्रिप होगी।

13 मई की सुबह दिल्ली पहुंचीं
खबर के मुताबिक 13 मई की सुबह दिल्ली आएगी। उनके पति निक शायद ही इस ट्रिप में उनके साथ हों। वहीं पर बेटी मालती को साथ लाकर अपने परिवार को सरप्राइज दे सकते हैं।

सगाई में इस डिजाइनर की अलाभती परिणीति
वहीं इससे पहले परिणीति की सगाई की सगाई को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया था। इंडिया टुडे की खबर के अनुसार परिणीति के एक करीबी सूत्र ने ये जानकारी दी थी कि एक्ट्रेस अपनी सगाई में फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन की गई जोखिमी हैं। इसके लिए एक्ट्रेस को कुछ दिन पहले मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर भी स्पॉट किया गया था। वहीं मनीष मल्होत्रा ​​भी उनकी सगाई में गेस्ट होंगे।

लाइटों से सजा परी का घर
सोशल मीडिया पर परिणीति के आलीशान घर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि एक्ट्रेस के घर में सगाई की तैयारियां शुरू हो गई हैं और घर के बाहरी हिस्से को कई लोगों ने दुल्हन की तरह लगा दिया है। परिणीति का घर मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित है। वहीं एक्ट्रेस के घर की वायरल हो रही वीडियो को देखकर फैंस उन्हें सगाई की बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: असित मोदी विवाद: यौन उत्पीड़न से लेकर सैलरी ने देने के आरोप तक, इन वीडियो में फंसा चुके हैं TMKOC के प्रोड्यूसर



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here