परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा सगाई की तारीख अतिथि सूची स्थान थीम पूर्ण विवरण यहां एएनएन

0
62
Spread the love


परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा सगाई: हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्डा लंबे समय से एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। लगातार एक साथ हाजिर होने के बाद इन दोनों की शादी और सगाई की चर्चा भी काफी हो रही है। ऐसे में अब परिणीति चोपड़ा (परिणीति चोपड़ा) और राघव चड्ढा (राघव चड्ढा) सगाई करने जा रहे हैं। इस बीच हम आपको राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई से जुड़ी जानकारी देंगे।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा सगाई की डिटेल्स

दिल्ली के कपूरथला हाउस में राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा की सगाई कल 13 मई को होगी। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई की थीम के बारे में जिक्र किया जाए तो इस खास दिन के लिए बॉलीवुड की थीम को अपनाया गया है। अपनी लाइफ के इस खास दिन पर राघव चड्ढा पवन सचदेवा की डिजाइन की हुई अचकन और परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा ​​की डिजाइन की हुई ड्रेस लुकीं।

इसके अलावा कार्यक्रम की शेड्यूल को लेकर कार्यक्रम की शुरुआत शाम 5 बजे से शुरू होगी, सबसे पहले सुखमनी साहिब का पाठ किया जाएगा, इसके बाद अरदास और फिर 8 बजे सगाई और उसके बाद डिनर का कार्यक्रम रखा गया है।

ये रही राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई की गेस्ट लिस्ट

बी टाउन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (परिणीति चोपड़ा) और आप नेता राघव चड्ढा (राघव चड्ढा) की ये सगाई क्लोज रिंग सेरेमनी कही जा सकती है। जिसमें परिवार और करीबी दोस्तों के 150 लोगों को सगाई का न्यौता दिया गया है।

बात करें परी और राघव के स्पेशल गेस्ट के बारे में तो मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के शर्मा अरविंद केजरीवाल, पंजाब के नंबर भगवंत मान और बॉलीवुड के सुपरस्टार स्मार्ट चौपड़ा जिसमें राजनीति और बॉलीवुड से जुड़ी कोई बड़ी हस्तियां इस सगाई समारोह में शामिल होंगी।

यह भी पढ़ें- लारा दत्ता: मिस यूनिवर्स की वजह से पहले लारा दत्ता से पूछा गया था यह सवाल, क्या आपको पता है इसका जवाब?



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here