ब्यूटी टिप्स स्किन केयर रूटीन चमक के लिए सीटीएम क्या है और इसे कैसे लगाया जाता है

[ad_1]

त्वचा की देखभाल के उपाय : नोटिस का सीजन चल रहा है। इनमें से पहले लड़कियां बहुत सारी तैयारियां करती हैं। सबसे अलग और स्टाइलिश दिखने के लिए स्किन केयर रूटीन (Skin Care Routine) को भी फॉलो करती हैं। कुछ ग्लोइंग स्किन के लिए ब्यूटी पार्लर भी जाते हैं। कई बार पार्लर भी चेहरे पर वो निखार नहीं पाता, जैसी चाहत होती है। ऐसे में आप घर पर ही चेहरे को सुंदर बना सकते हैं। खूबसूरती के साथ ग्लैमर का दौरा पड़ने के लिए आप सीटीएम की मदद ले सकते हैं। यह एक स्किन केयर रूटीन है जो आजकल ट्रेंड में है। शादी में जाने से कुछ दिन पहले सीटी को फॉलो करके आप खुद को सबसे खूबसूरत बना सकते हैं। शादी में हर किसी की चाहत आप पर ही टिकी रहेगी।

सीटीएम क्या होता है

CTM का मतलब क्लींजिंग, टोनिंग और देना…त्वचा की हर दिन सफाई, निखार लाने के लिए देना बहुत जरूरी है। इस रूटीन को फॉलो करके आप खुद को सबसे हटके बना सकते हैं। आपकी सुंदरता में यह चार चांद लगाने का काम करता है।

सीटीएम करने का सबसे अच्छा तरीका

सबसे पहले स्किन की क्लींजिंग होती है। इसके तुरंत बाद धारणा होती है। सीटी रूटीन को अक्सर रात के समय फॉलो करना चाहिए। इसका फायदा भी ज्यादा मिलता है। रात में सोने से पहले वसवास करके त्वचा को साफ करें। इसके बाद होममेड टोनर से त्वचा की टोनिंग करें। बता दें कि टाइटी में जिन भी उत्पादों का उपयोग करें, उन्हें अपने प्रकार से ही संबंध है।

सीटीएम के जबरदस्त फायदे

नियमित रूप से स्किन पर डेड सेल का नामोनिशान नहीं रहेगा। क्लींजिंग से त्वचा काफी अच्छी तरह साफ हो जाएगी।

चेहरे पर निखार और खूबसूरत त्वचा पाने के लिए हर दिन सीटी के रूटीन को फॉलो करें।

गोरी त्वचा को फीमेल होने में मदद करता है। इसकी वजह से स्किन रिलेटेड कई समस्याएं दूर होती हैं।

यह भी पढ़ें

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *