कोलकाता वीडियो वायरल में सलमान खान ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से उनके आवास पर मुलाकात की

0
41
Spread the love


सीएम ममता बनर्जी से मिले सलमान खान: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) शनिवार को कोलकाता में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी प्रदर्शन करते हैं। इस कॉन्सर्ट से पहले सलमान खान ने पश्चिम बंगाल की झलक ममता बनर्जी (ममता बनर्जी) से मिलने की. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सीएम ममता बनर्जी के आवास के बाहर नजर आईं।

ममता बनर्जी और सलमान खान के बीच ये चर्चा में हैं

ममता बनर्जी ने सलमान खान के साथ फोटोज पोस्ट करते हुए बयान में कहा कि उनके बीच क्या हुआ। उन्होंने कहा, ”आज मेरे निवास पर फेमस अभिनेता सलमान खान ने साथ में लिखा और उनके साथ बातचीत करके मुझे बहुत खुशी हुई। हमारी सिनेमा की दुनिया से लेकर कला, समाज और लोगों के विकास जैसी बिषयों पर घटनाएं हुईं। अपने बिजी शेड्यूल के बीच इस मीटिंग के लिए समय निकालने पर उनके प्रति प्रतीक्षा में दिखाई देते हैं। कामना करता हूं कि वह अच्छे स्वास्थ्य के साथ सफलता की सीढ़ियां चढ़ते रहें। मैं उनके अच्छे भविष्य के लिए चिंताएं देता हूं।”

सीएम ने किया सलमान खान का स्वागत

न्यूज एजेंसी एनी ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सलमान खान, ममता बनर्जी के आवास के बाहर अपनी कार से उतर रहे हैं। इसके बाद सीएम ममता बनर्जी शॉल पहनाकर अभिनेता की चमक के साथ स्वागत करती हैं। सलमान और सीएम ममता बनर्जी के साथ में पापाराजी के सामने फोटो क्लिक करवाते हैं।

कई बार कोलकाता जाने की योजना रद्द की गई

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा 13 मई की शाम को कोलकाता में ईस्ट बंगाल क्लब में परफॉर्म करेंगे। सलमान खान इस साल के जनवरी महीने में कोलकाता जाने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इसके बाद उनका शेड्यूल अप्रैल के लिए तैयार किया गया था, लेकिन बताया गया है कि लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद उन्हें कोलकाता जाने का प्लान कैंसिल करना पड़ा।

सलमान खान की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (सलमान खान) की फ्लैश रिलीज फिल्म किसी का भाई किसी की जान (किसी का भाई किसी की जान) लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई। उम्मीद के मुताबिक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन भी नहीं पाई. अब सलमान खान की बहुत जल्द फिल्म टाइगर 3 में नजर आएगी, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ भी चाहूंगी। वहीं, सलमान खान ने एक और फिल्म के लिए प्रोड्यूसर करण जौहर से हाथ मिलाया है, जो अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें-परिणीति-राघव सगाई : धूमधाम से होगी परिणीति संग राघव की सगाई, जानिए वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट की हर एक फोटो



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here