Home Bollywood परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा की सगाई में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचीं

परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा की सगाई में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचीं

0
परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा की सगाई में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचीं

[ad_1]

परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा सगाई: बी-टाउन की खूबसूरत हसीना परिणीति चोपड़ा (परिणीति चोपड़ा) तमाम अटकी हुई पट्टियों के बाद आखिरकार आज यानी 13 मई 2023 को आप नेता राघव चड्ढा (राघव चड्ढा) के साथ सगाई करने जा रही हैं। दिल्ली में कपल की सगाई सेरेमनी होगी, जहां उनके सभी दोस्त और रिश्ते पहुंच गए हैं। बहन की सगाई अटेंड करने के लिए यूनीक भी विदेश से दिल्ली आ गई हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

बहन की सगाई के लिए दिल्ली आई देसी गर्ल

यूनीक चोपड़ा 13 मई 2023 की सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। वह कैज़ुअल ल्यूक में स्पॉट हुई। उन्होंने सेट के साथ ब्लैक स्नीकर्स पहने हुए थे और ब्लैक गॉगल्स और कैप से अपने लुक को पूरा किया था। अनजान सिंगल, उनके साथ उनके पति निक जोनस थे और बेटी मालती नहीं दिखीं।


कहाँ हो रही परिणीति की सदस्यता?

परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई दिल्ली के कपूरथला हाउस में होस्ट की गई है। दोनों की सगाई की तैयारियां वेन्यू पर जोरों-शोरों से चल रही हैं। सगाई में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर कई बड़े नेताओं के शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं। कुछ दिन पहले परिणीति और राघव भी दिल्ली के लिए प्रस्थान होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में हाजिर हुए थे।

साथ में कई बार नज़र आए राघव-परिणीति

सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले ही टाइमलाइन और राघव के डेटिंग की खबरें फैलीं, जब दोनों को मुंबई के एक रेस्तरां में साथ देखा गया। इसके बाद दोनों आए दिन एक साथ स्पॉट हुए। कभी डिनर डेट पर तो कभी साथ में क्रिकेट का लुत्फ आया, भले ही दोनों ने अभी तक अपने रिश्तों पर किसी बात की नहीं की, लेकिन साथ में मौजूदगी ने प्रशंसकों को उनका जवाब दिया था। अब उनके चाहने वालों को कपल की सगाई की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है।


यह भी पढ़ें- ‘आप पोस्टर पर अच्छा नहीं लगेंगे…’, ऐसी बातें नुसरत भरुचा को फिल्म मेकर्स रिजेक्ट कर देते थे

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here