मुकेश अंबानी ने फैमिली के लिए एंटीलिया में ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ दिखाने की गुजारिश की

0
70
Spread the love


अब दिल्ली दूर नहीं स्पेशल स्क्रीनिंग: फिल्म मेकर इमरान जाहिद की फिल्म ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ (अब दिल्ली दूर नहीं) इस 12 मई को थिएटर में रिलीज हो चुकी है। देश के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी ने ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ फिल्म की निजी स्क्रीनिंग अपने मुंबई स्थित घर ‘एंटीलिया’ पर काम करने की रिक्वेस्ट की है। जी हां मुकेश अंबानी की टीम की तरफ से अब दिल्ली दूर की टीम को कॉल नहीं किया गया था, जिस पर टीम के लोगों के लिए विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा था और उन्होंने सिर्फ मजाक समझा।

ऐसे में फिल्म की टीम ने मुकेश अंबानी की टीम से ईमेल की मांग की। जब मुकेश अंबानी की टीम ने गठित मेल में ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ की प्राइवेट स्क्रीनिंग की मांग की तो ये फिल्म की टीम के लिए किसी सपने जैसा था। फिल्म की टीम ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इससे हमारे लिए बड़ी जीत हो सकती है और कुछ भी नहीं हो सकता है। फिल्म की टीम का कहना है कि मुकेश अंबानी सर के ऑफिस से मेल आने पर हमारे लिए गर्व की बात है।

मुकेश अंबानी के ऑफिस से जो ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ (अब दिल्ली दूर नहीं) की टीम को मेल आई है उसमें लिखा है- ”इस सिलेक्ट की गई फिल्म को अंबानी परिवार (अंबानी परिवार) अपने घर में स्थित थिएटर में देखना चाहता है है.घर के थिएटर में कई मॉडर्न फैसिलिटी लगी है, जिसमें फिल्म को बेहद ही शानदार एक्सपेरिमेंट्स देखेंगे”। ‘मालूम हो अब दिल्ली दूर नहीं’ के टेलीकॉम को काफी पसंद किया गया था।

फिल्म में कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। अब दिल्ली दूर को कम बजट में नहीं बनाया गया है, लेकिन इसकी स्क्रिप्ट काफी शानदार है। फिल्म में ए एस्पायरेंट की कहानी को दिखाया गया है जो बिहार से दिल्ली आईएस की तैयारी करता है। इस बीच वो-किन-किन लेनदेन का सामना करता है, ये सब इस फिल्म में मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:- परिणीति-राघव एंगेजमेंट: परिणीति चोपड़ा से सगाई करने के लिए सज-धजकर तैयार हुए राघव चड्ढा, वायरल हुआ वीडियो



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here