Home Feature राजस्थान भरतपुर अपहरण कर 18 वर्षीय युवक का अपहरण कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी

राजस्थान भरतपुर अपहरण कर 18 वर्षीय युवक का अपहरण कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी

0
राजस्थान भरतपुर अपहरण कर 18 वर्षीय युवक का अपहरण कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी

[ad_1]

राजस्थान समाचार: राजस्थान के भरतपुर जिले के डीग कस्बे से बदमाशों में से एक 18 वर्षीय युवक का अपहरण कर लिया गया। तमंचे की नोक पर बदमाशों ने एक लड़के का अपहरण कर लिया और उसके परिजनों से 20 लाख रुपये की फिरौती देखी। पीड़ित युवक के पिता ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस की कई टीमें गठित की गईं और देर रात तक पुलिस ने बदमाशों के चंगुल से युवक को दबिश देकर मुक्त कर लिया।

जानकारी के अनुसार भरतपुर के खोह थाना क्षेत्र के गांव भयाड़ी का रहने वाला 18 साल एफआरएफ डीग कस्बे के टेलीफोन परिवर्तन के पास किराये का कमरा लेकर रहा रहा था। बी बीएससीएड प्री कोचिंग की तैयारी कर रहा था। युवक के कमरे पर कुछ लोग पहुंचे और अवैध हथियार दिखाकर उसे जबरदस्ती गाड़ी में ले जाने लगे। जहां मौजूद लोगों ने अपहरण का विरोध किया तो उन्होंने लोगों को अवैध कट्टा दिखाकर धमकाया। युवक का अपहरण कर लिया गया फिर अपहरणकर्ताओं ने 20 लाख की फिरौती ली।

पुलिस द्वारा कई टीमों का गठन किया गया
बताया गया है कि भरतपुर के डीग कस्बे में विगत देर शाम एक कार में सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर एक छात्र का अपहरण कर लिया। उसके परिजनों से ₹20 लाख की फिरौती . पीड़ित युवक के पिता ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस द्वारा कई टीमों का गठन किया गया। देर रात तक पुलिस बदमाशों के चंगुल से नौजवानों को मुक्त लेखा-जोखा देती रही। बदमाशों द्वारा अपहृत किए गए एक युवक की पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

युवक के अपहरण की घटना का पता चलने पर युवक के पिता मौज खान ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद कई पुलिस द्वारा कई टीमों का गठन किया गया। देर रात तक दबिश दी गई पुलिस का दबाव देखकर कुम्हेर थाना इलाके के इलाके हेलक के पास बदमाश कार सहित अपहृत किए गए युवक को छोड़कर पलायन हो गए .पुलिस ने अपहृत किए गए युवक को मुक्त कर लिया.बदमाशों की कार को जप्त किया है। वहीं बदमाशों का सहयोग करने वाले तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। फिरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पुलिस का क्या कहना है
जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि जिस युवक का अपहरण किया गया है, वह कस्बे में किराए पर कमरे लेकर आया था, अपनी पढ़ाई कर रहा था।पीड़ित युवक के पिता ने हाल ही में 55 लाख रुपये में अपनी एक जमीन भर दी है। सभी बदमाश पड़ोसी गांव के ही रहने वाले हैं और उन्हें लग गया है कि युवक के पिता विशाल हो गए हैं इसलिए उनके पास लाखों रुपए हैं।

इसलिए उसने युवक का अपहरण कर लिया और उसके पिता से फोन कर ₹20 लाख की फिरौती की मांग की। बदमाशों का सहयोग करने वाले मानसिंह गुर्जर निवासी गांव हेलक और उसके दो लोगों को हिरासत में लिया गया है इसके अलावा भ्रष्टाचारी बदमाशों की मांग की जा रही है, जिनको ही जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

.ये भी पढ़ें: राजस्थान: एजर्टेक सेंटर ऑफ एक्सीलेंस जोधपुर में शुरू, डाटा साइंस और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के तहत शुरू होगा I

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here