लक्ष्मी जी घर में खुशियां लाती हैं जो दूसरों को उपहार देता है, किस्मत चमक जाती है

[ad_1]

ज्योतिष टिप्स: घर में बरकत आनी बहुत जरूरी है। पैसा सब कमा रहे हैं लेकिन पैसे से घर में बरकत आना बहुत जरूरी है। क्योंकि लक्ष्मी जब आपके घर आती हैं तो उससे बरकत आती हैं, लेकिन अगर घर में बरकत ना हो रही हो तो समझ ले कुछ ना नोटिस नोटिस जरूर है।

हम सब चाहते हैं कि हमारे घर में बरकत आएं, लेकिन हम इसके लिए काम नहीं करते। अगर आपके घर में बरकत नहीं आती है तो आप चाहे कितने भी मेहनत कर लें लेकिन उसका परिणाम नहीं मिलता है। मां लक्ष्मी आपके घर में धन-धान्य तभी भरती हैं जब आप उनके लिए खुद भी मेहनत करते हैं।

घर में बरकत कैसे लगेगी? (मां लक्ष्मी उपाय)

धर्म रीलों

  • घर से बाहर जाने वाले हर इंसान को चाहे वो महिला हो या पुरुष हो, अगर आप किसी काम से घर के बाहर जा रहे हैं तो जब कभी भी घर वापस आए तो घर कभी भी खाली हाथ ना आए।
    इस बात का सीधा मतलब है कि आपके घर में रहने के लिए लोगों को कुछ ना कुछ साथ लेकर आना चाहिए। चाहे बच्चों के लिए चश्मे या बड़ों के लिए कोई ऐसी चीज जरूर लेकर जाएं जो सभी मिलें मजबूत कर सकें।
  • अपने घर में ऐसी कोई भी चीज जरूर जेस्चर हाउस में लेकर जाने से परिवार में खुशी आए, जिससे बच्चे और घर के चेहरे पर मुस्कान आ गई।
  • मां लक्ष्मी की कृपा पाना चाहते हैं तो अपने घर कभी खाली हाथ ना जाएं। ये बात हमारे पूर्वज भी कहते थे, हमारे बड़े भी, की अपने घर कभी काम से लौटते हुए खाली हाथ ना जाएं। चाहे 2 रुपए की चीज क्यों ना लेकर जाएं, लेकिन लेकर जरूर जाएं।
  • अगर आप अपने घर में सुख-समृद्धि और शांति और हठधर्मिता चाहते हैं तो इस बात का ख्याल रखना जरूरी है कि घर खाली हाथ जानें की आदत को छोड़ दें और अपने घर में लापरवाही और खुशियां और बरकत लेकर जाएं। ऐसा करने के बाद आपको फल अपने आप देखने को मिलेगा।

शनि जयंती 2023: शनि और पिता सूर्य देव में शत्रुता क्यों है? शनि देव के जन्म से जुड़ी है कहानी, जानें

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *