यूपी निकय चुनाव 2023 रिजल्ट पर संजय सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस |  संजय सिंह प्रेस कांफ्रेंस: यूपी निकाय चुनाव पर आप प्रवक्ता संजय सिंह का बयान

[ad_1]

पत्रकार सम्मेलन: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव के बारे में आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन पर खुशी जताई। निकाय चुनाव अपनी पार्टी के प्रदर्शन पर संजय सिंह ने कहा कि आप पार्टी का कारवां दिल्ली के सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में बढ़ रहे हैं। यूपी में नगर निकायों का परिणाम उत्साह पैदा कर रहा है। संजय सिंह ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी की शानदार शुरुआत हुई। लोगों ने ब्रोश. पूरे चुनाव में हमने विकास की बात की, पंजाब में जो काम किया उसकी बात की। सिर्फ काम की बात की.

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने चुनाव में अपने प्रकाशन के बारे में घोषणा करते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर नगर शाहपुर में हाजी अकरम कुरैशी जीते हैं। अमरोहा जोया से भी आप। मुरादाबाद में हाजी जैकब लाइव। मुगल सराय में सोनू झलक. ये सब है कि आप की जनता ने क्लोजर के कामों को देखते हुए आपको गारंटी देना शुरू कर दिया है। कांग्रेस से ज्यादा वोट मिले, उससे ज्यादा सीटें मिली हैं। अब सिर्फ काम की राजनीति होगी। यूपी की जनता को बधाई, इस बदलाव के लिए। हमारा मजाक भी बनाया कि आप यूपी में क्यों नहीं लड़ रहे हैं। लेकिन जनता ने दिखाया है कि अब काम के साथ जाना है।

बन्धक करेंगे उत्तर में धन्यवाद देखें

संजय सिंह ने दिल्ली के शर्मा शर्मा से चर्चा के विषय में भी मीडिया को बताया। उन्होंने कहा कि कल स्प्रेडशीट ने मुझे और यूपी के विजेता सभी तारों को बधाई दी। आज फ्रीज जी से चर्चा हुई। यूपी में एक कार्यक्रम आयोजित कर जनता को यूपी में धन्यवाद मिलेगा।

संजय सिंह से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब कर्नाटक चुनाव में हुई कांग्रेस की जीत पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “हमसे समय-समय पर अलग-अलग सवाल किए जाते हैं। बीजेपी जीतती है तो हमें कहा जाता है कि आपकी वजह से कांग्रेस को नुकसान हुआ। कर्नाटक के चुनाव का परिणाम आया, वहां के लोगों को कांग्रेस का विकल्प लगा, इसलिए कांग्रेस की अपील। हमने समय समय पर बीजेपी को हराया। दिल्ली में एमसीडी में बीट”। वहीं एक और सवाल जब कांग्रेस के संबंध मजबूत हुए तब इसके जवाब में संजय सिंह ने कहा कि अभी इस विषय पर बात करना जल्दबाजी होगी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली पॉलिटिक्स: भगवंत मान से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल से मिले आदित्य ठाकरे, जानें क्या इसके मायने हैं?

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *