[ad_1]

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023: दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में एक कान्स की शुरुआत हो रही है। 16 मई से शुरू होने जा रहे हैं इस फेस्टिवल में ग्लोबल के स्टार्स शिरकत करेंगे। बॉलीवुड से ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण हर बार इस उत्सव की शोभा देखें। वहीं इस बार इस फेस्टिवल में बॉलीवुड दिवा अनुष्का शर्मा और मानुषी छिल्लर भी डेब्यू करने जा रही हैं।

बॉलीवुड से ये सितारे करने जा रहे हैं डेब्यू
इस खास फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की शानदार नजर आई हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण भी कान्स के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की शानदार तस्वीरें देखती हैं। वहीं इस लिस्ट में इस बार अनुष्का शर्मा और मानुषी छिल्लर भी अपना नाम दर्ज करने जा रही हैं।

इस ड्रेस कोड का पालन करना जरूरी होगा
फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए और पुरुषों के लिए ड्रेस कोड निर्धारित किया गया है, जिसके सभी लोगों को सख्ती से पालन करना महिलाओं को आता है। महिलाएं कॉकटेल ड्रेस पहन सकती हैं। ब्लैक टॉप, ब्लैक ट्राउजर और डार्क ट्राउजर या फिर अन्य फॉर्मल ड्रेस का भी दावा है। इसी तरह फेस्टिवल में शामिल होने वाले पुरुषों को डिनर जैकेट या फिर सूट पहनना होगा। इसके अलावा साफ-सुथरा निर्देश दिया है कि ड्रेस के साथ एलिगेंट शूज पहनना जरूरी है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के कागजात की इतनी कीमत है
कान्स फिल्म फेस्टिवल में सेलिब्रिटीज के अलावा जर्नलिस्ट और फिल्म क्रिटिक्स भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें 5 लाख रुपये से लेकर 20 लाख रुपये तक की कीमत के टिकट खरीदने पड़ेंगे। कान्स वेबसाइट द्वारा नामांकन दस्तावेजों को ऑनलाइन बुक किया जा सकता है।

कहां होगा कान फिल्म फेस्टिवल?
इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल फ्रांस के तटीय क्षेत्र फ्रेंच रिवेरा में होने जा रहा है। इस खास मौके पर दुनिया के कई सितारे रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरेंगे। इस मौके पर कई सितारे रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरेंगे।

यह भी पढ़ें: गोविंदा: जब ट्रेन में नहीं चढ़ते थे गोविंदा की मां, नम आखों से लिया था ये फैसला, फिर ऐसे बने बॉलीवुड के एक्टर

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *