झारखंड मैन सरायकेला में आदित्यपुर टोल ब्रिज से कूद गया, एएनएन की तलाश में गोताखोर

0
65
झारखंड मैन सरायकेला में आदित्यपुर टोल ब्रिज से कूद गया, एएनएन की तलाश में गोताखोर
Spread the love


झारखंड समाचार: झारखंड के सरायकेला (सरायकेला) जिले में थाना क्षेत्र आदित्यपुर स्थित टायल ब्रिज से एक युवक जम कर खड़ा हो गया है। वहीं स्थानीय पार्षद के कहने पर फर्जों वाले शख्स को ढोंगने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब तक युवक का कुछ पता नहीं चल सका है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि जंप लगाने वाले युवक का नाम गौतम है और उसके पिता का नाम साइंटिस्ट है जो भाटिया दर्ज के रहने वाले हैं। घर में हुए कुछ विवाद के कारण युवक ने उठाया ऐसा कदम। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने बताया कि, गौतम सुबह से ही घर नहीं आया है।

सरायकेला और जमशेदपुर जिले के बीच ब्रिज होने की वजह से पुलिस अभी तक असमंजस में है कि, यह मामला थाना क्षेत्र का है। इस कारण पुलिस ने अभी तक व्यावसायिक फर्जों को नहीं बुलाया जा सकता है। इससे एक घंटे पहले उम्मीद करने वाले युवाओं को अब तक कोजा नहीं जा सकता है। बता दें कि, नदी का दो छोर अलग-अलग दिखने के अंदर आने के कारण पुलिस कोई भी कार्रवाई करने से बचती हुई दिखाई दे रही है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस लाश के मिलने का इंतजार कर रही है, जिससे स्पष्ट हो जाता है कि पाकिस्तान थाना क्षेत्र का है। हालाँकि, जड़ लगाने वाले युवक को आदित्यपुर थाना क्षेत्र का माना जा रहा है।

दोस्तों विवाद से हुआ था
मिली जानकारी के अनुसार गौतम का शनिवार अपने दोस्तों के साथ विवाद हुआ था। जिसके बाद परिजन ने भी उन्हें घर पर फटकार लगाई थी। अनुपयोगी युवक ने यह कदम उठाया है। हालांकि, अब तक आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। स्थानीय फव्वारों की मदद से युवाओं की खोज जारी है। जानकारी के अनुसार आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र में काम करता था और दो भाइयों में बड़ा था वहीं गौतम के पिता प्लंबर का काम करते हैं।

यह भी पढ़ें-
झारखंड: चतरा में प्लेटाइम कुएं में गिरा 3 साल का मासूम, जान बचाने के लिए 13 साल की बच्ची ने लगाई छलांग



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here