Home Lifestyle राशिफल आज 16 मई 2023 कुंभ राशिफल आज का राशिफल कुंभ राशिफल

राशिफल आज 16 मई 2023 कुंभ राशिफल आज का राशिफल कुंभ राशिफल

0
राशिफल आज 16 मई 2023 कुंभ राशिफल आज का राशिफल कुंभ राशिफल

[ad_1]

कुम्भ राशिफल आज, 16 मई 2023 का कुम्भ दैनिक राशिफल: कुंभ राशि वाले जो लोग समाज की तलाश के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है। घर से दूर रहे जातकों को अपने घर की याद सताएगी। माताजी को लेकर अपना निहाल घूम सकते हैं, जहां वह खुश नजर आएंगे। आइए जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है। जो लोग अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहे थे, वह संभव हो सकेगा। नए-नए मिलेंगे। व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में बदलाव के लिए अपने वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करेंगे। गृहस्थजीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। आपराधिक मिली औपचारिकता से काफी खुश नजर आती हैं।

घर में पूजा, पाठ का स्थान होगा। जरूरत से ज्यादा खाने से बचें और स्वस्थ रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। आज निवेश के जो नए अवसर आपके और आए उन पर विचार करें, लेकिन धन तभी से धराशायी हो जाता है, जब आप उन योजनाओं की भली-भांति विचार कर लेते हैं। किसी दूर के रिश्ते के लिए यहां से मिली अच्छी खबर आपके पूरे परिवार के लिए खुशी के लम्हे लें। कार्य के स्वभाव की यात्रा से होने वाले लाभ साबित होंगे।

धर्म रीलों

एक ग्रेट ब्रॉडकास्ट के साथ जीवन वाक़ई अद्भुत लगता है और आज आप इस बात का अनुभव कर सकते हैं। दिखावे से आज आपको बचना चाहिए। ऐसा करेंगे तो आपके करीबी लोग ही आपसे दूर हो जाएंगे। विद्यार्थी मन पढ़ने करते हुए नजर आएंगे। जो लोग समाज की तलाश के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। हायर एजुकेशन के लिए समय अच्छा है। घर से दूर रहे जातकों को अपने घर की याद सताएगी। माताजी को लेकर अपना निहाल घूम सकते हैं, जहां वह खुश नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें

शनि देव: शनि वक्री होने से कुंभ राशि में बनेगा राजयोग, इन 3 राशियों को होगा छप्पर हर बार लाभ

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here