कुंभ राशिफल आज 17 मई 2023 कुंभ राशि आज का राशिफल

[ad_1]

कुंभ राशिफल आज, 17 मई 2023 का कुम्भ दैनिक राशिफल: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत जरूरी है, आज आपको लाभ हो सकता है। आप सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बनेंगे। आपकी बाहरी घूमने की योजना भी बन सकती है। आइए जानते हैं राशिफल-

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण होने वाला है। जो लोग राजनीति में अपना करियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए उन्हें सभाओं को संदेश देने का मौका मिलेगा। नेताओं से मिलने के अवसर मिलेंगे। व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा। नौकरी कर रहे जातकों को नई नौकरी का ऑफर आएगा, जो अधिक होगा, पद में भी यादगार होगा। बहन के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी। घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा।

नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा। प्रोजेक्टर से मिली परिवार में खुशियां भर देंगे। माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। सरकारी क्षेत्रों से भी आप लाभ मिलने के संकेत हैं। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर में अनबन के कारण आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है। जो काम में आप की एकता को भंग करेंगे। क्रियात्मक और बच्चों से अतिरिक्त स्नेह और सहयोग मिलेगा।

धर्म रीलों

कुछ लोगों के लिए नया रोमांस ताजगी चमक और आपको खुशमिजाज संभावनाएं। आपका चुंबकीय और जीवंत व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केंद्र बना देगा। आपका घोषणापत्र आपको खुश करने के लिए आज काफी कोशिश करता हूं। छोटे भाई के साथ घूम सकते हैं, इससे आप दोनों के रिश्ते में स्पष्टता आएगी।

ये भी पढ़ें

शनि देव: शनि वक्री होने से कुंभ राशि में बनेगा राजयोग, इन 3 राशियों को होगा छप्पर हर बार लाभ

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *