Home Bollywood केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 11 अदा शर्मा मूवी इंडियन बॉक्स ऑफिस मंडे कलेक्शन

केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 11 अदा शर्मा मूवी इंडियन बॉक्स ऑफिस मंडे कलेक्शन

0
केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 11 अदा शर्मा मूवी इंडियन बॉक्स ऑफिस मंडे कलेक्शन

[ad_1]

द केरला स्टोरी बीओ डे 11:अदा शर्मा-स्टारर ‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट हो चुकी है, फिर भी सभी कनेक्शन से झगड़े होने के बावजूद। सुपर सुदीप्तो सेन निर्देशित इस फिल्म ने पहले ही 100 करोड़ की कमाई का पात्र भी पार कर लिया है। ये फिल्म तूफान की तरह बढ़ रही है और इसका कलेक्शन हर दिन हर दिन अलग-अलग हो रहा है। यहां जानिए ‘द केरल स्टोरी’ ने अपनी रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार को कितना बिजनेस किया है।

केरला स्टोरी’ ने 11वें दिन कितनी कमाई?
‘द केरला स्टोरी’ ने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाई थी। जहां एक तरफ फिल्म की सामग्री का कुछ राजनीतिक विरोधाभासी विरोध हुआ तो वहीं दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया। इसी के साथ ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर काफी हद तक ऑडियन मिल रही है। ऐसे में हर दिन फिल्म का कलेक्शन भी बढ़ रहा है। वहीं अब वहीं अब फिल्म के दूसरे सोमवार या रिलीज के 11वें दिन कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। हालांकि 11वें दिन फिल्म की कमाई में रविवार को काफी गिरावट आई है। दरअसल रविवार को इस फिल्म ने 23.75 करोड़ रुपए का रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया था।

वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘द केरला स्टोरी’ ने अपनी रिलीज के 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार को 10 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 146.74 करोड़ रुपये हो गया है।

केरला स्टोरी’ 150 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब
‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म रिलीज के 9 दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी। वहीं अब ये फिल्म 150 करोड़ का मैजिकल पात्र करने के भी करीब करीब पहुंच चुकी है। उम्मीद है कि मंगलवार की फिल्म 150 करोड़ का नंबर पार कर लेगी।

साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट बन सकती है केरला स्टोरी’
अगर फिल्म ने अपनी कमाई की रफ्तार इसी तरह रखी तो ये जल्द ही रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की ‘तू फ्लेयर मैं मैक्सिम’ को पीछे छोड़ देगी और साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन जाएगी। बता दें कि मैं झिलमिलाहट ने भारत में लगभग 177 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ में अदा शर्मा के अलावा योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल किया है।

ये भी पढ़ें:-फिल्मों में नहीं मिला फेम, टीवी की तरफ रुख कर गए सलमान खान की ये हीरोइन, बिग बॉस में भी आएंगी नजर?

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here