[ad_1]

केरल कहानी विवाद: फिल्म द केरला स्टोरी (द केरला स्टोरी) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ कलेक्शन कर रही है। ये फिल्म कुछ ही दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज से पहले और अब भी विवाद जारी है। कई लोगों ने इसे लाइकेंडा मूवी बताया। अब इस मामले में ‘द केरला स्टोरी’ के एक्टर विजय कृष्णा (Vijay Krishna) ने रिएक्शन दिया है.

फिल्म देखने के बाद बदल गई लोगों की सोच

डीएनए के साथ इंटरव्यू के दौरान विजय कृष्णा ने बताया कि शुरुआत में कई लोग फिल्म को एक रनगेंडा बता रहे थे, लेकिन अब इसे देखने के बाद लोगों की सोच बदल गई है और उन्हें कई लोग मैसेज करते हुए जोक जा रहे हैं। इस फिल्म में विजय कृष्णा ने ISIS आतंकी का रोल किया है।


मुझे बहुत डर था-विजय

विजय कृष्णा ने कहा, ‘रिलीज के पहले कुछ दिन पहले जब कमेंट आने लगे, तो मुझे बहुत डर लगने लगा था। सोच ऐसी नहीं थी। हम एक इंसान कहानी बनाने की कोशिश कर रहे थे और वास्तव में हमारा मकसद था कि चारों लड़कियां, जिस जज़ से गुजरी हैं उसे उजागर करना है, लेकिन जब इस तरह की बातें शुरू हुईं, तो मैं परेशान हो गया था और कई दिनों तक सो नहीं सका। इसके बाद फिल्म रिलीज हुई और 2-3 दिन बाद मैंने देखा कि लोग इसे सपोर्ट कर रहे हैं। मुझे लगता है कि जब मैंने लोगों को फिल्म से जुड़ते देखा तो मुझे बहुत कुछ लगा।’

सोशल मीडिया पर मांग रहे मजाक

विजय कृष्णा ने आगे कहा, ‘बहुत सारे लोग, जो इस फिल्म की शुरुआत में एक लयगेंदा कह रहे थे। अब वे मुझसे सोशल मीडिया पर जोक मांग रहे हैं। उनका कहना है कि हमने यह नहीं सोचा था कि ये एक मार्मिक कहानी है, एक मानवीय कहानी है।’ आसानी से हो सकता है कि द केरला स्टोरी फिल्म कुछ लड़कियों की कहानी है, वास्तविक ब्रेनवॉश द्वारा पहले धर्म परिवर्तन का आकलन किया जाता है और फिर उन्हें अन्य संबंधित संगठनों में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है।

‘द केरला स्टोरी’ ने कर ली इतनी कमाई

कहा गया है कि द केरला स्टोरी (द केरला स्टोरी) फिल्म हर दिन डबल डिजिट में कमाई कर रही है। इस फिल्म ने बीते रविवार को 23.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं सोमवार को फिल्म ने 10.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह ये फिल्म भारत में अब तक 147.04 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

यह भी पढ़ें-सालों बाद कंगना रनौत और अधियन के रिश्ते पर शेखर सुमन- मैंने कभी भी उनके रिश्ते के साथ नहीं जोड़ा था

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *