बिहार गोपालगंज समाचार गोपालगंज में सीवान के दो युवकों को गोली मारी, तीसरे को छुरा घोंपा गया

0
44
बिहार गोपालगंज समाचार गोपालगंज में सीवान के दो युवकों को गोली मारी, तीसरे को छुरा घोंपा गया
Spread the love


गोपालगंज: सोमवार (15 मई) की रात सीवान के तीन युवकों ने गोपालगंज में हमला किया। मिलने-चावल की पार्टी आधी रात को घर लौट रहे थे। बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी तो वहीं तीसरे युवक को चाकू गोद दिया। घटना थावेना क्षेत्र के नारायणपुर गांव की है। घायल मित्र मित्र हैं मामा-भांजा। गोली लगने से घायल दोनों युवकों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिक दर्ज कर हमलावरों की एक कार, बाइक के साथ एक दुर्घटना को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी गोल्डन प्रभात ने गोलीकांड को ग्रेविटास से ग्रहण करने वाले सदर प्रभात प्रांजल के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है। घायल कुमार रोहित ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात करीब 10.50 बजे लक्षवार से कुमार प्रकाश के घर पार्टी करने के बाद बाइक से लौट रहे थे। उनके साथ चचेरे भाई मामा जयप्रकाश कुमार और नीरज कुमार भी थे। नारायणपुर काली मंदिर के पास पहुंचे तो देखा कि कुछ लोग उजले रंग की कार और चार बाइक से ब्रेक लेते हैं।

डायल 112 को फोन करके सूचना दी गई

रोहित ने बताया कि बाइक सवार नेजाम ने उनकी दोनों मामा को गोली मार दी और उन्हें चाकू मारकर घायल कर दिया। किसी तरह जान बचाकर वो मौसी के घर जहां पहुंचे से भाई और पिता को घटना की जानकारी दी। परिजन पहुंचे तो रोहित को अस्पताल लाया गया। इसके बाद डायल 112 को सूचना दी गई कि पुलिस गोली लगने से घायल दोनों युवकों को लेकर सदर अस्पताल लेकर आई। यहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर कर दिया।

हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए हो रही है दादागिरी

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार सहित अन्य थाने की पुलिस ने चौकसी से एक बाइक बरामद कर ली। वहीं हमला करने वालों की कार को भी ज़ब्त कर लिया है। पुलिस पवन कुमार स्थिति के नाम के बयान को लेकर पूछताछ कर रही है। स्टेटिक पीओ प्रांजल ने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए अटैचमेंट की जा रही है।

एसपी गोल्डन प्रभात का कहना है कि पैसों के बंटवारे और बंटवारे के विवाद में घटना की बात कही जा रही है। एक घटना को एसआईटी ने पकड़ा है। घटना में अनुमत कार और बाइक को भी ज़ब्त कर लिया गया है। सीबीआई अभियुक्तों की गिरफ्तारी और हथियार की बरामदगी के लिए एसआईटी वारंट कर रहा है।

पांच नामजद और 12 अज्ञात पर मामले दर्ज

कांड मामले में पुलिस गोली से घायल रोहित कुमार के बयान पर पांच नामजद और 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। इनमें सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के लकड़ी दरगाह निवासी नेजाम अंसारी, पवन कुमार, आफताब, बेलाल और फैयाज शामिल हैं। पुलिस पवन कुमार बैठे को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- मोतिहारी क्राइम न्यूज: मोतिहारी में बदमाशों ने जेवरों से झोले को लूटा, सोने के कारोबार का विरोध करने पर मारी गोली



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here