Home Bollywood अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो, फैंस कर रहे हैं रिएक्ट और कमेंट

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो, फैंस कर रहे हैं रिएक्ट और कमेंट

0
अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो, फैंस कर रहे हैं रिएक्ट और कमेंट

[ad_1]

अमिताभ बच्चन नई पोस्ट: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। जिस दिन वह आया उस दिन कोई न कोई पोस्ट रहता है। अब अमिताभ ने अपना अकाउंट अकाउंट पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया है कि फैंस उन्हें देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन ने एक पुलिस कर्मी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक व्यक्ति कुछ अतरंगी नजर आ रहा है।

अमिताभ बच्चन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक पुलिस कर्मी हाथ में सफेद थाला लिए चल रहा है। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि वह अपनी चोटी कुछ इस तरह कुजते हुए सड़क पर ऐसे चल रहा है जैसे पंखा घूम रहा हो। जैसा कि वीडियो में दिखाई दे रहा है कड़ी धूप है और शख्स बहुत तेजी से चल रहा है। अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो के साथ बयान में लिखा, दिन की गरमी में, ठंडक पाने के लिए वो अपना पंखा खुद उठा रहे हैं।


फैंक ने बताया ‘अलादीन का चिराग’
अमिताभ बच्चन के शेयर किए गए इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, अमिताभ बच्चन सर, ये गर्मी में खुद को कूल रखने का गॉड गिफ्ट जुगाड़ है। ये हुनर ​​सबके अंदर बस हुनर ​​को दुनिया की देरी है, आप मानते हैं या नहीं?’

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अलादीन का जिन है वो, कुछ भी कर सकता है।’ इसके अलावा एक शख्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि ये आत्मनिर्भर भारत का कॉन्सेप्ट है।

प्रमाणपत्र को लेकर ट्रोल हुए थे अमिताभ
बता दें कि अभी पिछले दिनों ही अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो बिना हेलमेट पहने बाइक पर सवार होते हुए आए थे। इसे लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। सोशल मीडिया पर लोगों ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उन पर कार्रवाई की मांग की थी। इस पर जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा कि मामले को ट्रैफिक पुलिक के पास भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: भेड़िया ओटीटी रिलीज की तारीख: इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी वरुण-कृति सेनन की फिल्म, फाइनली फैंस का इंतजार खत्म

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here