नगर निकाय चुनाव में यूपी बीजेपी की 16 जिलों में हार, एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने दिया जवाब

0
72
नगर निकाय चुनाव में यूपी बीजेपी की 16 जिलों में हार, एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने दिया जवाब
Spread the love


यूपी निकाय चुनाव परिणाम 2023: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के बाद बीजेपी (भाजपा) और कार्यकर्ताओं ने जुबानी जंग जारी किया है। पहले समाजवादी पार्टी (समाजवादी पार्टी) के प्रमुख अखिलेश यादव (अखिलेश यादव) ने बीजेपी की जीत को पकना जीत बताया था। अब उस पर बीजेपी एमएलसी (एमएलसी) और प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक (विजय बहादुर पाठक) ने जवाब दिया है।

बीजेपी एमएलसी और प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक ने कहा, “असली जीत कौन सी होती है। जनता के आईडीए को नकारना यह अखिलेश जी की पुरानी आदत है। वह सच को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। उनके सहयोगियों ने भी कहा था कि उन्होंने ए.सी. से निकले, वह नहीं निकले तो परिणाम सामने हैं। अब उन्हें कुछ तो कहते हैं।”

प्रदेश के उपराष्ट्रपति ने कहा, “यह जनता की पहचान है। जनता ने मतदान किया जनता ने जो कहा कि उसे शोक- उद्र की नजरों के कारण उन्हें स्वीकार करना चाहिए।” वहीं 16 तेरे नगर निगम की अनुमति की एक भी सीट ना जीतने पर भी बीजेपी एमएलसी ने प्रतिक्रिया दी है।

बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के अध्यक्ष जफरयाब जिलानी का निधन, अयोध्या मामले में वकील थे

हर पर क्या बोलें?
विजय बहादुर पाठक ने कहा, “बीजेपी और कैसे देखते हैं इस पर काम करते हैं। हम उत्तर प्रदेश में जो 10 अक्टूबर की सीटें हारी हैं, उनके जीतने की योजना बने रहें। उन पर काम कर रहे हैं, जहां पर हम कमजोर हैं। उन्हें ठीक कर के वहां अगली बार बेहतर होगा। पिछली बार नगर निगम हमारा सब नहीं था। इस बार हम सब नगर निगम जीते, नगर शासन और नगर पंचायत में बेहतर स्थिति है।”

उन्होंने कहा, “जहां हमारा काम कमजोर है वहां और अच्छा काम करेगा। जहां कमी रह गई, उसे और ठीक और परिश्रम करेंगे। परिश्रम का कोई विकल्प नहीं होगा। उत्तर प्रदेश में 80 सीटें जीतेंगे, उसे लेकर काम कर रहे हैं।” ” बता दें कि दस्तावेजों के बाद बुधवार को बीजेपी की मीटिंग लखनऊ में होने जा रही है.



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here