Home Bollywood बिना हेलमेट बाइक चलाने पर अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड पर लगा 10,500 रुपये का जुर्माना

बिना हेलमेट बाइक चलाने पर अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड पर लगा 10,500 रुपये का जुर्माना

0
बिना हेलमेट बाइक चलाने पर अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड पर लगा 10,500 रुपये का जुर्माना

[ad_1]

अनुष्का शर्मा बॉडीगार्ड वायरल वीडियो: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (अनुष्का शर्मा) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसमें वो अपने बॉडीगार्ड सोनू (सोनू) के साथ मुंबई की मस्ती पर बाइक राइड करती दिखी थीं। इस वीडियो में ये साफ दिखाई दे रहा था कि अनुष्का और उनके बॉडीगार्ड ने बाइक राइडर हेलमेट नहीं देखा था। किस वजह से अब वो मुश्किल में फंस गए हैं।

अनुष्का के बॉडीगार्ड पर लग रहा है

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का के इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने राइडर सोनू शेख पर 10,500 रुपये का जुर्माना लगाया है और उसकी धारा 129/194, धारा 5/180 और धारा 3(1)18 के तहत हाल भी जारी किया गया है। इस बात की पुष्टि मुंबई ट्रैफिक पुलिस द्वारा की गई है।


वहीं अनुष्का से पहली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी बिना हेलमेट पहने एक शख्स के साथ बाइक पर बैठे हुए नजर आए थे. इसे लेकर अभिनेता को भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। जिस पर अपनी सफाई देते हुए अमिताभ ने कहा कि उनका कोई नियम नहीं है। बल्कि इसके लिए जिम्मेवारी निभाई गई और मेरी ये जोखिम भी एक शॉट की है।

इस फिल्म में नजर आएंगे अनुष्का शर्मा

बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस को आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। ये फिल्म ऑडियंस को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई थी। फिर एक्ट्रेस ने अपनी बेटी वामिका को जन्म दिया और वो उसके साथ पूरा समय बिताने लगी। लेकिन अब बहुत जल्द फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है। अभिनेत्री की ये फिल्म पूर्व क्रिकेटर ज़ून गोस्वामी की रियल लाइफ पर आधारित है। जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

कब और कहां करेंगे साउथ एक्टर शारवानंद-रक्षिता रेड्डी से शादी? जानिए शादी से जुड़ी पूरी डिटेल्स

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here