राशिफल आज 17 मई 2023 ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा पढ़िए अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल

[ad_1]

राशिफल आज 17 मई 2023, आज का दैनिक राशिफल: ज्योतिष के अनुसार 17 मई 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज रात 10:29 तक त्रदोदशी तिथि फिर चतुर्दशी तिथि रहेगी। आज सुबह 07:39 तक रेवती नक्षत्र फिर अश्विनी नक्षत्र भ्रमण किया। आज योजनाओं से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, आयुष्मान योग, गजकेसरी योग का साथ मिलेगा। अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है, तो शश योग व मालव्य योग का लाभ मिलेगा। चन्द्रमा सुबह 07:39 के बाद मेष राशि में रहेंगे।

आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करें, आज दो समय है। सुबह 07:00 से 09:00 बजे तक लाभ-अमृत का चौघड़िया एवं शाम 5:15 से 6:15 बजे तक लाभ का चौघड़िया जीता। वहीं दोपहर 12:00 से 01:30 बजे तक राहुकाल रहेंगे। अन्य राशि वालों के लिए बुधवार का दिन क्या आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा आपकी राशि में जिससे बढ़ेगा आत्म-सम्मान। माइनिंग, बिल्डिंग और कन्सट्रक्शन बिजनेस में आप समय के साथ कुछ बदलाव करने के बारे में विचार कर सकते हैं। आपकी कार्यशैली से आपकी प्रगति होगी। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर रिटार्यड पर्सन के आपके कार्यों में सहयोग मिलेगा उनसे आपको कुछ सिखने को मिलेगा। स्वास्थ्य के मामले में उल्टा आपकी परेशानी का कारण बनता है। परिवार में किसी नए सदस्य की एंट्री आपके चेहरे पर खुशी। लव और शादी-शुदा लाइफ में रिलेशन नजदिया बढ़ने से रिलेशन बढ़ जाएगा। छात्र एजाज में कम मार्क्स पर पुरी फोर्सेस के साथ अच्छे मार्क्स के लिए लगें।
लक्की कलर पर्पल,नं-1

धर्म रीलों

वृषभ राशि (Taurus)-
चंद्रमा 12वें हाउस में जीते हुए सभी खर्चो को कम करने की योजना बनाएं। बिजनस में प्रॉफिट पाने के लिए आप स्ट्रगल करना चाहेंगे। स्ट्रगल से कभी डरना नहीं चाहिए क्योंकि, ये भी एक कहानी है जो सक्सेसफुल होने के बाद हर किसी को बता देती है। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर कोई भी आपका मोरल डाउन कर सकता है। बिजनस और वर्क प्रेसर के कारण आप अपने परिवार के साथ समय नहीं बिताएंगे। लव एंड मैरिज-शुदा लाइफ में किसी दूसरे की बातों में न के बराबर। एसिडिटी की समस्या से आप परेशान रहेंगे। छात्र अपने पढ़ने पर ध्यान नहीं देंगे, जिसका खामिया उन्हें अनुभवहीन होगा।
लक्की रंग सफेद,नं-3

मेष राशि (मिथुन)-
सनमा 11वें हाउस में रहने से उसकी संभावनाएं बढ़ेंगी। निवासी, सुनफा, आयुष्मान और गजकेसरी योग के बनने से बिजनेस के लिए लिया गया कोई बड़ा लोन साफ ​​होने से किसी तरह से संबंधित आ रही परेशानी दूर होगी। वर्कप्लेस पर आपके प्रोजेक्ट से आपकी अलग ही पहचान होगी। परिवार में सभी के साथ किसी दर्शनीय स्थल पर जाने की योजना बन सकती है। लव और लाइफ पार्टनर के व्यवहार से आप हैरान हो सकते हैं। स्वास्थ्य के मामले में आप स्वयं को एनर्जेटिक फिल करेंगे। अत्यधिक ट्रेवलिंग को लेकर दौड़-भाग हो सकता है। पढ़ने के लिए अपने प्रयास को जारी रखें। “पढ़ना कभी भी बंद न करें, क्योंकि ज्ञान की कोई सीमा नहीं होती।”
लक्की रंग सिल्वर, नं-5

कर्क राशि (कर्क)-
चन्द्रमा 10 वें घर में जो भी नौकरी में होगा उसे बढ़ावा मिलेगा। शल्य चिकित्सा, चिकित्सा और फॉर्मेशी बीजानस में कुछ बदलाव करने के प्रयास में आप सफल होंगे। वर्कस्पेस पर आप अपनी वाणी का जादु शिखरने में सफल होंगे। “वाणी में सरलता, हृदय में सरलता, लेखनी में सरलता, व्यवहार में सरलता, ये सब गुण आपके जीवन में सफलता और सरलता दोनों लाते हैं।”सेहत के मामले में नई डिजीज आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया जा सकता है। लव और शादी-शुदा लाइफ में आप एक-दूसरे पर भरोसा करेंगे तब ही आपकी लाइफ बेहतर होगी। कॉम्पिटिटिव एजाजमेंट की तैयारी कर रहे छात्र अपने अकाउंट अकाउंट संभाल कर रखें। निवासी, सुनफा, आयुष्मान और गजेसरी के चुनाव से चुने गए हार्ड वर्क का पॉलिटिशियन को अच्छा प्राइज मिलेगा।
लक्की रंग नारंगी,नं-2

सिंह राशि (Leo)-
चन्द्रमा 9 वें घर में कोई भी धार्मिक व्यक्ति मन लगाएगा। कार्यक्षेत्र में आपका कॉन्फिडेंस लेवल सभी को लक्षित कर सकता है। निवासी, सुनफा, आयुष्मान और गजकेसरी बनने से रोजगार और किसी कर्मचारी को बेहतर नौकरी का पेकैज मिल सकता है। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर सोशल मीडिया पर आपके ही चर्च होंगे। लव और लाइफ पार्टनर के साथ आउटर की प्लानिंग हो सकती है। परिवार के साथ काम करने का समय मिलेगा। छाती और बैक पेन से आप परेशान होंगे। छात्रों को ज्यादा प्रयास करने से ही लक्ष्य प्राप्त होंगे।
लक्की रंग हरा,नं-7

कन्या राशि (कन्या)-
चन्द्रमा 8 वें घर में कभी भी आकस्मिक परिवर्तन होगा। होटल, रेस्टोरेंट और इवेंट व्यवसाय करते हैं, तो सोच-समझ ही करें। वर्कस्पेस पर आपके प्रोजेक्ट के अधूरे होने से आपकी परेशानियां बढ़ जाती हैं। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपका सबसे बड़ा दुश्मन होगा, जो आपके लिए जीवन में समस्या पैदा कर सकता है। परिवार में आपका व्यवहार किसी की हर्ट कर सकता है। “आपका व्यवहार आपका व्यक्तित्व है।” लव और लाइफ पार्टनर के फालतू के खर्च आपके लिए परेशानियां खड़ी कर सकते हैं। ब्लड प्रेशर हाई-लॉ हो सकता है, मेडिसन हमेशा अपने पास रखें। कंपीटीटिव छात्रों को कुछ समस्याएँ बयान करती हैं।
लक्की रंग येलो,नं-4

तुला राशि (Libra)
चंद्रमा 7वें हाउस में जीते हुए किसी भी बिजनस उत्पादों से लाभ होगा। बिजनस में आ रही समस्या को आप अपने विवेंक से हल करने में सफल होंगे। निवासी, सुनफा, आयुष्मान और गजकेसरी के बनने से वर्क स्पेस पर प्रमोशन को लेकर चल रही बात आगे बढ़ सकती है। पॉलिटिशियन को चुनाव में जनता का सर्पोट मिलेगा जिससे वो जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने में सफल होंगे। आपकी मध्यस्तता मात्र ही पारिवारिक विवाद को सुलझाएगी। स्वास्थ्य के मामले में विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। कंपीटीटिव छात्रों को अपना सारा ध्यान एजेक्शन पर देना होगा। बिजनस रिलेटेड ट्रैवेलिंग में आपके हाथ का लाभ जुड़ जाएगा।
लक्की रंग सुनहरा, नं-8

हनुमान मंत्र: अपनी राशि के अनुसार करें बजरंग बली के मंत्र का जाप, हर राह आसान होगा

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा छठे घर में किसी भी शत्रु की शत्रुता से जीत जाएगा। निवासी, सुनफा, आयुष्मान और गजकेसरी के बनने से बाजार में निवेश किए गए पैसे से अच्छा खासा मुनाफा प्राप्त होगा जिससे आपके बिजनस की ग्रोथ में होना जरूरी है। टीम वर्क से वर्कस्पेस पर आप अपने प्रॉजेक्ट्स को कंपाइल करेंगे। सामाजिक स्तर पर आप अपने कार्यों से सभी को अपनी और आकृषित करने में सफल होंगे। परिवार में कोई धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है। छात्रों के हाथ सफलता लगेगी। लव और लाइफ पार्टनर से कुछ भी अलग हो जाए तो आप उन पर झूट न बोलें, उनका विश्वास नहीं तोडे। “झूठ बहुत गलत होता है एक झूठ को सही साबित करने के लिए 100 प्लस और छोड़ देना।” स्वास्थ्य के मामले में दिन आपके पक्ष में रहेगा।
लक्की कलर क्रीम,नं-4

धनु राशि (Sagittarius)
चन्द्रमा 5वें घर में रहने से किसी प्रकार का सुख प्राप्त नहीं होगा। बिजनस में कुछ नया परिवर्तन लाना चाहते हैं, तो रिस्क को बनाए रखें समय आपके पक्ष में है आपके लिए शुभ समय सुबह 7:00 से 9:00 और शाम 5:15 से 6:15 बजे के मध्य में रहेंगे। घनिष्ठता पर वरिष्ठों और बॉस की मदद से आपके कार्य समय पर बवूचसमजम होंगे। उम्मीदवारी और छात्रों के दर्द से आप परेशान होंगे। परिवार में हो रहे किसी मांगलिक कार्य के सभी हिस्सेदार आपके कंधे पर टिके रहेंगे। लव और लाइफ पार्टनर के सहयोग से जीवन में आ रही समस्या को आप आसानी से दूर कर देंगे। छात्रों को सफल होने के लिए एकाग्रता को बनाए रखना होगा। ट्रेवलिंग के दौरान किसी और पर्सन से आपकी लाइफ में नया टर्निंग पॉइंट डिटेक्टर मिलता है।
लक्की रंग ग्रे,नं-2

मकर राशि (मकर राशि)
चन्द्रमा चौथे घर में जीते हैं किसी भी माँ की अच्छी सेहत के लिए माँ दुर्गा को याद करें। कोर्ट कचहरी के कुछ फैसले आपके पक्ष में न होने से आप अवसाद के शिकार हो सकते हैं। वर्कस्पेस पर आप घटनाओं को लेकर चिंतित रहते हैं। “अतीत की चिंता करो न भविष्य का अनुमान लगाओ वर्तमान को बदलें वर्तमान में जिओ।” फैमिली में सभी को खुश रखने के प्रयास में आपके हाथ भाग्य लगेंगे। प्रेम और विवाह-शुदा जीवन में आपको अपनी वाणी पर कंट्रोल रखना होगा। राजनीतिक स्तर के पॉलिटिशियन को कानूनी बाधाओं का सामना करना पड़ता है। स्पोर्ट्स पर्सन को कोच से फटकार लग सकती है। नियमित व्यायाम करने से स्वास्थ्य के लिए अच्छा होगा।
लक्की रंग गुलाबी, नं-5

कुंभ राशि (Aquarius)
चांदमा तीसरे घर में जीतेगा जिससे दोस्त मदद करेंगे। ग्लास रिसाइक्लिंग, मेन्यूफेक्चरिंग और आयरन बिजनस में मार्केट में आप अपनी पकड़ बनाने में सफल होंगे। निवासी, सुनफा, आयुष्मान और गजकेसरी योग के बनने से वोट करने के लिए वर्कस्पेस पर किए गए प्रयासों में आपके हाथ सफलता लगेगी। स्वास्थ्य के मामले में दिन नॉरमल जीते। फिर भी स्वास्थ्य को लेकर अर्लट रहें। परिवार में लग्जरियस लाइफ में धोखा हो सकता है। प्रेम और विवाह-शुदा जीवन में किसी बात पर आप क्रोधित न हो। छात्रों को पढ़ने में निरतंरता बनाने से ही सफलता प्राप्त होगी। सामाजिक स्तर पर किसी कार्य को लेकर ट्रेवलिंग की योजना बन सकती है।
लक्की कलर नेवी ब्लू,नं-3

मीन राशि (Pisces)
चन्द्रमा दूसरे घर में जीते हुए उससे नैतिक मूल्य का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। औद्योगिक व्यवसाय में लेबर को लेकर कुछ शेयर का सामना करना पड़ेगा। स्मार्ट वर्क से आप वर्कस्पेस पर सभी सलाह लेंगे। स्वास्थ्य के मामले में दिन आपके पक्ष में रहेगा। लव और शादी-शुदा लाइफ में खर्च करने से आपका टेंशन बढ़ सकता है। पॉलिटिशियन के चुनाव में मेहनती। परिवार के साथ समय बिताएंगे, अपनी बातों को उनके साथ शेयर करें। “हमारा परिवार हमारी ही वास्तविक शक्तियाँ हैं।” छात्र समय की महत्ता को समझेंगे।
लक्की कलर ब्राउन,नं-1

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *