चिराग पासवान ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्षी एकता को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला

0
111
चिराग पासवान ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्षी एकता को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला
Spread the love


पटना: सीएम निवर्तमान कुमार (नीतीश कुमार) विपक्षी एकता को लेकर अभी काफी जारी हैं। वहीं, लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (चिराग पासवान) ने इसे लेकर निकु कुमार (नीतीश कुमार) पर हमला बोल दिया। उन्होंने बुधवार को कहा कि नौकरीपेशा कुमार बिहार और बिहारियों को छोड़कर केवल अपनी व्यक्तिगत भर्ती को आवेदन में शामिल किए गए हैं। कुवैत कुमार के पास देश में घूमने-घूमकर विपक्षी दलों के नेताओं के दरवाजे पर अर्जी लगाने की फुर्सत है, लेकिन अपने ही प्रदेश के लोगों का हाल जानने का समय नहीं है।

चिराग ने सीएम सूक्ष्म पर साधा

चिराग पासवान ने कहा कि आज की तारीख में बेरोजगार कुमार बिहार के लिए लंबित हैं उनकी प्राथमिकता बिहार का विकास और यहां की आवाम की जरूरत होनी चाहिए, लेकिन वे अलग ही ख्वाब प्यार में मशगूल हैं। हाल के दिनों में प्रदेश में कई ऐसी घटनाएं घटीं, हत्याएं हुईं जिन्होंने सबके सामने झकझोर कर रख दिया, लेकिन शाम को इतना समय नहीं मिला कि वे पीड़ित का हाल जान सक्षम, उनकी ढांढ़स सक्षम हो गईं।

विपरीत एकता की बात मजेदार है- चिराग

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष ने कहा कि निवर्तमान कुमार की अगुआई में विपक्षी एकता कभी संभव नहीं है, जो व्यक्ति बिहार को कभी नहीं पाया, उनके मुंह से विरोधी एकता की बात मजाकिया है। बता दें कि कुमार विपक्षी दल एकता की कोशिश कर रहे हैं ताकि बीजेपी के खिलाफ मिलकर बातचीत करने में सक्षम हों। इसके लेकर हाल ही में मंत्रियों कुमार ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार, सभीेश यादव, रास्ते से मुख्यमंत्री, नवयुवक और ममता बनर्जी समेत कई नेताओं से मुलाकात की थी।

ये भी पढ़ें: बिहार जाति की जनगणना: जातीय जनगणना को लेकर बीजेपी पर लालू का तंज,बोली- घड़ियाल की गिनती कर लेती है केंद्र लेकिन…



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here