ऐश्वर्या राय को कान्स 2023 सिल्वर हुड लुक के लिए ट्रोल किया गया, यूज़र्स ने कहा स्टील की चादर का घूंघट क्यों डाला है

0
67
Spread the love


ऐश्वर्या राय कान्स लुक: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर रही है। ऐश्वर्या कांस में हमेशा आपके ल्यूकम को लेकर गाइडलाइंस रहती हैं और इस बार भी वैसी ही हो रही हैं। ऐश्वर्या ने शुक्रवार को कान्स के रेड कारपेट पर जलवा बिखेरा. वे रजत में चलते हुए। जिसमें एक बड़ा सी हुडी से उनका सिर कवर था। अपने इस लुक को लेकर ऐश्वर्या ट्रोल हो रही हैं। उनके इस लुक का कई लोग मजाक उड़ा रहे हैं तो उनकी कुछ उम्मीद के पुल बांध रहे हैं।

ऐश्वर्या कान्स में अपने लुक से एक्सपेरिमेंट करने के पीछे नहीं हटती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। ऐश्वर्या ने सोफी कॉउचर का सिल्वर परिधान पहना है। जिसके साथ उन्होंने बहुत बड़ी सिल्वर हुडी कैरी की है। इस हुड की खास बात ये है कि ये लाइटवेट एल्युमिनियम का इस्तेमाल करके बनाया गया है। इस लुक को उन्होंने ओपन हेयर और रेड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया।



ऐश्वर्या खराब तरह ट्रोल
ऐश्वर्या के इस लुक की सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं। आप सभी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘चिकन शॉर्मा लग रहा है एल्युमिनियम फॉइल में।’ उसी दूसरे ने अपनी ड्रेस को समोसा ड्रेस बताया। एक यूजर ने लिखा- ‘स्टील की चादर का घूंघट क्यों डाला जाता है।’ ऐश्वर्या के हेयर स्टाइलिंग को लेकर कोई भी यूजर कमेंट करने के पीछे से नफरत नहीं करता। एक ने लिखा- आप अच्छे हेयर स्टाइल की वजह से निश्चित रूप से प्रभावित हैं। बोरिंग बाल।

बता दें कि ऐश्वर्या से पहले सारा अली खान, ईशा गुप्ता, मृणाल ठाकुर, उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर वॉक कर चुकी हैं। सभी ने अपन ल्यूक से फैंस का ध्यान खींचा है। ऐश्वर्या के बाद सभी अनुष्का शर्मा के डेब्यू का इंतजार कर रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय आखिरी बार फिल्म पीएस 2 में नजर आईं। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई है। इस फिल्म में कृष्ण के साथ तृषा, अहम गहरी गहरी नजर आईं। इस फिल्म को मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है।

ये भी पढ़ें: इस फिल्म में रीमा ने लागू किया था सलमान खान के सास का रोल, ओटीटी पर मौजूद फिल्म ने बनाया था बड़ा रिकॉर्ड



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here