मीन राशिफल आज 20 मई 2023 मीन राशि आज का राशिफल

[ad_1]

20 मई 2023 का मीन राशिफल आज का मीन दैनिक राशिफल: मीन राशि वाले छात्र एक शहर से दूसरे शहर में शिक्षा ग्रहण कर सकते हैं। कुछ विषय में अपनी रुचि को भी सचेत करेंगे, जो गुरुजन उनकी सहायता करेंगे। प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे, कहीं घूमने भी जा सकते हैं। आइए जानते हैं आज का मतलब राशिफल-

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बहुत ही सुखद रहने वाला है। भाई बहनों का सहयोग मिलेगा। परिवार में आने का कलह खत्म हो जाएगा। माताजी का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। आपको काफी समय से चल रही बीमारी से राहत मिल सकती है। बिना किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह के आज ऐसा कोई भी काम ना करें, जिससे आपको आर्थिक हानि हो सकती है। छोटे बच्चे आप सगाई और दिल को अनुमान लगाते हैं।

निजी मसले पर नियंत्रण रहेगा। आज आप ऑफिस से घर वापस आकर अपना पसंदीदा काम कर सकते हैं, इससे आपके मन को शांति मिलेगी। धमकाने से आपको अपनी दिल की बातें करने का मौका मिलेगा। घर पर आज आपके अच्छे गुणों की चर्चा हो सकती है। मकान, प्लॉट को खरीदने की इच्छा पूरी होगी। सहमति को अच्छी नौकरी मिलने से माता-पिता काफी खुश नजर आएंगे।

धर्म रीलों

स्वच्छता पर गर्व महसूस होगा, सभी लोग एक साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे। प्रतियोगिता में छात्र हिस्सा लेंगे, जिससे वे जीत हासिल करेंगे। छात्र एक शहर से दूसरे शहर में शिक्षा ग्रहण कर सकते हैं। कुछ विषय में अपनी रुचि को भी सचेत करेंगे, जो गुरुजन उनकी सहायता करेंगे। प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे, कहीं घूमने भी जा सकते हैं।

गंगा दशहरा 2023: गंगा दशहरा पर बन रहे हैं 3 अद्भुत योग, गंगाजल के इस उपाय से दूर होगी आर्थिक तंगी

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *