जयपुर योजना भवन पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सीएम अशोक गहलोत पर तंज कसा |  राजस्थान की राजनीति: कांग्रेस पर ही घायल हुए प्रमोद कृष्णम,बोली

[ad_1]

राजस्थान समाचार: रिजर्व बैंक ने शुक्रवार को 2000 के नोट चलन से बाहर करने का ऐलान किया। दूसरी तरफ शाम को जयपुर में सरकार की योजना की तहों में एक दहलीज से दो करोड़ से अधिक नकदी बरामद की गई। हैरानी की बात ये है कि जो कैश बरामद हुआ है उसमें सभी नोट 2 हजार 500 के हैं. राजस्थान पुलिस ने इस मामले में योजना भवन के 7 कर्मचारियों को जमा में लिया है।

अब कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने इस मामले में राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर तंज कसा है। अंश प्रमोद कृष्णम ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा ‘सरकार की अलमारी में रखे करोड़ों रुपये बरसात हैं, ये पूरा राजस्थान नौजवान है, लेकिन सरकार नहीं देखती।’ इससे पहले शुक्रवार देर शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस आयुक्त जयपुर जोंज श्रीवास्तव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि योजना भवन में आईटी डिपार्टमेंट के बेसमेंट में दो अलमारियां रखी गई थीं।

बरामद की इतनी रकम

पुलिस कमिश्नर ज्वर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों अकाउंट को खोलते हुए देखा तो उसमें लेपटॉप बैग और ट्रॉली वाला पोर्टफोलियो मिला। पोर्टमाेर्ट में 2000 और 500 के नोट थे। इसकी सूचना पुलिस को मिली. सूचना ही मिलते हैं पुलिस पर पहुंचें। यहां से 2 करोड़ 31 लाख 49 हजार की राशि बरामद की गई। इतना ही नहीं, एक विवरण का विवरण भी मिला है। मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है। ये टीम जांच करेगी कि ये पैसा किसका था। बता दें कि ये अलमारी लंबे समय से बंद थी। इसे शुक्रवार को तीन-चार बजे के करीब खोला गया।

राजस्थान: चमकते हुए ‘कैक्टस मैन’ के घर में स्वागत करते हैं 100 तरह के कांटे, जानिए कौन हैं यह शख्स?

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *