पूर्व पीएम वीपी सिंह की पोती आद्रीजा मंजरी घरेलू हिंसा मामले में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अर्केश नारायण सिंह देव एएनएन

[ad_1]

आद्रीजा मंजरी ने मुख्यमंत्री धामी से मुलाकात की: पूर्व प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह (वीपी सिंह) की पोती अंद्रीजा मंजरी ने रविवार को उत्तराखंड (उत्तराखंड) के पेज पुष्कर सिंह धामी (पुष्कर सिंह धामी) से मिलने की। अंद्रीजा मंगरी ने ससुराल वालों को परास्त किया और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। इस मामले को लेकर ही उन्हें सीएम धामी से मिले। सीएम ने मामले को लेकर फेयर जांच को नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने एसएसपी को निर्देश दिया है कि दोषी बख्शे को नहीं जाना चाहिए।

सीएम धामी ने कहा कि प्रभवशाली जांच प्रभावित नहीं होगी. साथ ही अंद्रीजा मंजरी की सुरक्षा का भी ख्याल रखने को कहा है। अत्याचारी है कि पूर्व पीएम की पोती अंद्रीजा मंजरी ने ससुराल पक्ष के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। अंद्रीजा मंजरी ने मारा, गाली-गलौज और मारने के झूठ में ससुराल पक्ष के कई लोगों पर राजपुर थाने में मुकदमा दायर किया।

राजपरिवार से हैं अर्केश नारायण सिंह देव

वहीं अंद्रीजा मंजरी के पति अर्केश नारायण सिंह देव बोलनगीर के राजपरिवार से हैं। इन परदादा आरएन सिंह देव ओडिशा के लोग रह चुके हैं। इसके अलावा अरकेश नारायण सिंह देव के भाई सांसद हैं। ये घर में भी है। अंद्रीजा मंजरी और अर्केश नारायण सिंह देव की शादी साल 2017 में बड़ी धूमधाम से हुई थी। इसके बाद से ही दोनों तस्वीरें के थाना राजपुर स्थित आवास में रहते हैं लेकिन दोनों तरफ से अब पुलिस को तहरीर दी गई है, जिस पर पुलिस जांच में जुटी है। अभी इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। वहीं मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से गाइडलाइंस में है। अब देखना होगा कि इस पर आगे किस तरह से पुलिस अपनी कार्रवाई आगे चलेगी।

अंद्रीजा मंजरी पर पति ने लगाया है ये आरोप

इससे पहले अंद्रीजा मंजरी ने सोमवार को पुलिस मुख्यालय में शिकायत की थी। अंद्रीजा मंजरी ने आरोप लगाया था कि अरकेश और उनकी परिजन शादी के बाद से उन्हें दहेज की मांग कर रहे हैं। इससे उनका मानसिक तनाव हो रहा है। साथ ही उन्होंने घर के नौकरों और अर्केश के कुछ साथियों पर अभद्रता का आरोप भी लगाया है। दूसरी तरफ अर्केश नारायण सिंह देव ने आरोप लगाया था कि अंद्रीजा मंजरी उनसे सरोगेसी के माध्यम से बच्चा मांग रहे हैं। इसके अलावा वह 100 करोड़ रुपये और बालाजीर से विधायक का टिकट मांग रहे हैं। यह देने पर ही उन्होंने सहमति से तलाक देने की बात कही है।

ये भी पढ़ें- केदारनाथ यात्रा: सोनप्रयाग बाजार को जाम किया बंद, यात्रियों को केदारनाथ धाम न जाने की कर रहे मांग, जानें कारण

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *