Home Feature महाराष्ट्र के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया

महाराष्ट्र के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया

0
महाराष्ट्र के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया

[ad_1]

मुंबई: बीजेपी के बड़े नेता और विधायक सांसद संजय राउत एक बार फिर अधिसूचना में आ गए हैं। इस बार वे प्रधानमंत्री हैं नरेंद्र मोदी पर सीधे हमला करते हुए बयान दिया है। संजय राउत ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के लिए तीखे शब्दों में बयानबाजी की है। संजय राउत ने बीएमसी चुनावों को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश की है। साथ ही सरकार द्वारा नोटबंदी करने को लेकर भी अपनी जाहिर जाहिर की है। इसके अलावा पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को लेकर भी संजय राउत ने बयान दिया है।

संजय राउत ने महाराष्ट्र में रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने मुंबई सर्किट के आधार पर बीएमसी चुनाव (बीएमसी चुनाव) के लिए झटका के लिए केंद्र सरकार को घेरा है। बीएमसी चुनाव को लेकर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ही संजय राउत ने मुख्यमंत्री के संबंध में बयान दिए। संजय राउत ने इस बयान में प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया।

पूर्व गवर्नर पर भी ध्यान

बीएमसी चुनावों के साथ सांसद संजय राउत ने नोटबंदी को लेकर भी सरकार को घेरा है। संजय राउत ने कहा कि नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री ने पहले भी बड़ी-बड़ी बात की थी. साथ ही उन्होंने कहा, देश के उद्योग के साथ घिनौना खिलाड़ी हो रहा है। प्रधानमंत्री देश चल रहे हैं, बस्तर की कोई दुकान नहीं।

प्रधानमंत्री और राज्य सरकार के साथ-साथ संजय राउत ने महाराष्ट्र के पूर्व प्राचार्य भगत सिंह कोश्यारी पर भी हमला किया है। पूर्व राज्यपाल के लिए संजय राउत ने कहा कि भगत सिंह कोश्यारी राज्य के अपराधी हैं। बता दें कि इसी साल 2023 मार्च के महीने में भगत सिंह कोश्यारी ने अपना पद छोड़ दिया है। अब नजारा होगा कि संजय राउत के इस विवाद के चलते बीजेपी की ओर से क्या पलटा जाएगा। अभी संजय राउत ने प्रधानमंत्री को लेकर उठे शब्दों में हमला बोला है।

ये भी पढ़ें: 2000 रुपये का नोट: क्या सरकार ऐसी चलती है? आरबीआई के फैसले पर राज ठाकरे ने सरकार को लेकर कह दी ये बड़ी बात

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here