लड़ाई के बाद पत्नी को खुश करने के 5 टिप्स

0
48
लड़ाई के बाद पत्नी को खुश करने के 5 टिप्स
Spread the love


अपनी पत्नी को खुश करने के उपाय: पति-पत्नी का रिश्ता ऐसा है कि इसमें नोक झोंक रहती है। आपस में बात करते-करते रिश्ते एक अहम लिंक हो जाते हैं, लेकिन अगर बात ज्यादा बिगड़ जाए तो रिश्ते में दरार भी पैदा होने लगती है। इसलिए जरूरी है कि देर से होने से पहले दरार को खत्म कर दिया जाए। अगर आपका पति और आपकी पत्नी किसी बात को लेकर आपसे नाराज हो गए हैं तो आपका फर्ज बनता है कि उसका मूड ठीक हो जाए। आपको हम यहां 5 तरीके बता रहे हैं कि किसकी मदद से आप अपनी पत्नी का मूड ठीक कर पाएंगे

रोमांटिक मैसेज-अपनी वाइफ को मनाने का सबसे आसान तरीका है कि आप उन्हें प्यारे-प्यारे रोमांटिक मैसेज करें, जो आप दोनों के बीच के गैप को कम कर सकते हैं।

रूम डेकोरेट करें- महिलाओं को अलंकार वैसे भी पसंद होते हैं, ऐसे में अगर आपकी पत्नी की शादी हो गई है तो उन्हें मनाने के लिए आप अपने कमरे को डेकोरेट कर सकते हैं। आप अपनी तस्वीरों की तस्वीरों को फ्रेम करके लगवा सकते हैं या फिर फूलों से छोटे आकार की सजावट भी कर सकते हैं। अलंकार देखिए आपकी पत्नी का क्रोध दूर हो जाएगा।

उपहार दें- पत्नी को मनाने का सबसे आसान तरीका है कि आप उन्हें गिफ्ट दें। जरूरी नहीं है कि कोई बहुत बड़ा और महंगा गिफ्ट हो। आप कोई छोटा सा उपहार देंगे तो यह उनका मूड को ऊपर उठा सकता है। आप नाराज हैं तो उनकी पसंदीदा वस्तुओं के साये या फिर परफ्यूम दे सकते हैं। इसे आपकी पत्नी कभी भी स्वीकार करने से हिचकेगी नहीं।

लव नोट – आजकल ऑनलाइन का जमाना है। अगर आप अपनी पत्नी को मनाना चाहते हैं तो उनके लिए कुछ मीठा खाने का आर्डर दें और साथ में सा लव नोट भी भेजा जाए। ये भी अपनाएं का एक बेहतरीन तरीका है। यह लव नोट आपकी पत्नी के दिल को छूने में मदद कर सकता है।

विशेष घोषणा- पत्नी को मनाना है तो खुद ही किचन में घुस जाएं और अपनी पत्नी का पसंदीदा खाना बनाएं। हो सके तो उन्हें अपने हाथों से प्यार से खाना खिलाए भी। प्रत्यक्ष ये देखकर आपकी पत्नी का दिल पिघल जाएगा।

वीडियो संदेश- अपनी पत्नी को वीडियो मैसेज भेज सकते हैं। इस मैसेज में उन्हें बताएं कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं। साथ ही आप अपनी गलती की जो भी मांग लें लें।

नीचे स्वास्थ्य उपकरण देखें-
अपने बॉडी मास इंडेक्स (बीएमआई) की गणना करें

आयु कैलक्यूलेटर के माध्यम से आयु की गणना करें



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here