Home Lifestyle आज का राशिफल 23 मई 2023 आज का राशिफल दैनिक राशिफल सिंह राशि हिंदी ज्योतिषी रुचि शर्मा के लिए

आज का राशिफल 23 मई 2023 आज का राशिफल दैनिक राशिफल सिंह राशि हिंदी ज्योतिषी रुचि शर्मा के लिए

0
आज का राशिफल 23 मई 2023 आज का राशिफल दैनिक राशिफल सिंह राशि हिंदी ज्योतिषी रुचि शर्मा के लिए

[ad_1]

राशिफल आज 23 मई 2023: ज्योतिष के अनुसार 23 मई 2023 मंगलवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है। मेष राशि वालों के घर किसी अतिथि का आगमन होने से वातावरण खुशनुमा रहेगा, वृषभ राशि वालों को कोई सुख देने वाली सूचना सुनने को मिल सकती है, कन्या राशि वाले संपत्ति का सौदा करते समय उसकी सभी पहचान को स्वाधीनता से जांच लें, समस्या नहीं तो समस्या हो सकता है। अन्य राशियों के लिए मंगलवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातको के लिए दिन आपको अपने आलस्य को त्याग कर आगे बढ़ना होगा और आप एक-दूसरे को जोड़ने की कोशिश में जुटे रहेंगे, जिससे भाई बंधुओं से भी आप आगे बढ़ेंगे। आप व्यापार में छोटी योजनाओं पर ध्यान न दें और बड़ी बड़ी योजनाओं पर ध्यान दें, जिससे आपको कोई नुकसान हो सकता है। आपका किसी भी तरह के आवंटन से संबंधित मामला आपको परेशान करेगा।

वृषभ राशि (Tauras)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन विशेष रूप से अशुभ रहने वाला है। परिवार में किसी धार्मिक घटना के होने से माहौल खुशनुमा रहेगा और जो लोग क्षेत्रों में प्रतिबंधित हैं, उन्हें आज तारकी मिल सकता है। आप स्वच्छता के भविष्य को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, जिससे आप अपने जीवन साथी से बातचीत कर सकते हैं। यदि वही सदस्य आपको आज किसी काम को करने की कोई सलाह दे, तो उसे ना करें, नहीं तो आपको कोई नुकसान हो सकता है।

धर्म रीलों

मेष राशि (मिथुन राशि)
मिथुन राशि के जातको के लिए आपको निर्णय लेने की क्षमता का पूरा लाभ मिलेगा। आप जल्दबाजी में कोई गलती कर सकते हैं, जिससे आपको समस्या हो सकती है। आपके कुछ विरोधी आपके ऊपर आज हावी होने की कोशिश करेंगे। बिजनेस की कुछ योजनाओं को गति मिलने से खुशी मिलेगी। आप अपने काम की सूची में रहते हैं, तो आपके लिए बेहतर रहेंगे, नहीं तो वह लंबे समय तक लटके रह सकते हैं।

कर्क राशि (कर्क)
कर्क राशि के जातकों के लिए आज बिजनेस के मामले में अच्छा रहने वाला है। आप अपने किसी काम में उसकी नीति व सूचनाओं को पूरा ध्यान दें। नौकरी कर रहे लोग यदि किसी पार्ट टाइम वर्क को करने की योजना बना रहे थे, तो वे उसके लिए भी समय निकालने में पहुंच जाएंगे। आप दोस्तों के साथ कुछ समय मनोरंजन के कार्यक्रम में व्यतीत करेंगे। माताजी के स्वास्थ्य में गिरावट होने के कारण आप परेशान होंगे।

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि जातकों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के मामले में कमजोर रहने वाला है। बिजनेस में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से खुशी होगी, लेकिन आप अपनी मुश्किलों को आज नहीं देख पाएंगे। परिवार में किसी सदस्य से आपने कोई वादा किया है, तो आप उसे पूरा बेशक करेंगे। आप किसी बड़े लाभ के चक्कर में छोटे की ओर ध्यान नहीं देंगे, जिससे बाद में आपको समस्या होगी। आप किसी काम को पूरा ना होने से थोड़ा परेशान होंगे।

कन्या राशि (कन्या)
कन्या राशि के जो जातक राजनीतिक क्षेत्रों में प्रतिबंधित हैं, वह आज किसी नए पद की प्राप्ति करेंगे। आपको भाग्य संबंधित मामले में जीतने से खुशी मिलेगी। आप पिछले साथ लेकर चलने की कोशिश में लगे रहेंगे और जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लेंगे। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग होंगे। आप अपनी शारीरिक तकलीफों को आज तक नहीं देख सकते, नहीं तो बाद में वह किसी बड़ी बीमारी का रूप ले सकते हैं। आप किसी से धन ऋण लेने से बचें।

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातको के लिए दिन भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है। आपकी कुछ पुरानी योजनाओं से आपको अच्छा लाभ मिल रहा है। आपको फिर से नौकरी शुरू करने के दौरान आज कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी और आपकी आय में वृद्धि होने से आपको खुशी होगी। परिवार में छोटे बच्चों के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे लोगों में आज किसी बाहरी व्यक्ति के कारण तनाव हो सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)
स्कॉर्पियो राशि के जातको के लिए एक दिन आपस में जुड़ेंगे, लेकिन आप बिजनेस के कमो में बहुत ही सूझ दिखाकर आगे बढ़ेंगे, तब आपके रिश्तेदारों का साथ व सहयोग संख्या में मिलेगा। किसी सरकारी काम में आप उसकी नीति व जानकारी पर पूरा ध्यान दें। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। आप किसी बड़े जोखिम को उठाने से बचें। सुसुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से यदि वाद विवाद होगा, तो उसे बातचीत के माध्यम से समाप्त करें।

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातको के लिए किसी भी बड़े लक्ष्य की निगरानी के लिए दिन रहेगा। आज नौकरी में आपको प्रमोशन मिलने से आपकी खुशी की ठिकाना नहीं रहेगा और परिवार में किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम की स्थिति बन सकती है, जिसमें संबंध का आना जाना लगा रहेगा। आप किसी से अपने मन में चल रही परिचित को लेकर बातचीत ना करें, नहीं तो बाद में आपको समस्या हो सकती है। आपके परिवार के सदस्यों की सेहत में गिरावट रहने के कारण आज आप परेशान होंगे।

ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष 2023: ज्येष्ठ माह का शुक्ल पक्ष शुरू, यहां देखें 15 दिन के व्रत-त्योहार की तिथि

मकर राशि (मकर राशि)
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है। आप कार्यक्षेत्र में अपने विवरणों को बखूबी निभाएंगे और छात्रों को अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान देना होगा। आप जल्दबाजी में आज कोई फैसला नहीं ले, नहीं तो आपको उसके लिए शपथ होगी। आपकी वाणी के सौधमता आपको मान सम्मान दिलवाएगी। आज आप किसी भी लाइक उत्सव में शामिल हो सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। नौकरी में प्रतिबंधित लोगों को आज किसी दूसरी नौकरी का ऑफर आ सकता है, लेकिन उन्हें अभी कुछ समय पुराने में ही टिके रहना बेहतर रहेगा। आपको कार्य क्षेत्र में मन के अनुसार काम मिलने से आपकी प्रसंन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। आप आज अपने से दूसरों के कामों पर ध्यान देंगे, जिससे आपका काम लटक सकता है।

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातक आज अपने धन संबंधी समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन आज उन्हें एक से अधिक स्रोत प्राप्त होने से वह अपने परिवार के सदस्यों की जरूरत को आसानी से पूरा कर लेंगे। आप सदस्यों से किसी बात को लेकर जिद ना करें। बिजनेस कर रहे लोगों के लिए आज के दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोर रहेगी। आपकी किसी सलाह पर बहुत ही सोच विचार कर चलना होगा, नहीं तो वह गलत साबित हो सकता है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here