परिणीति चोपड़ा ने आप नेता राघव चड्ढा के साथ शादी करने के अपने फैसले के बारे में बात की, देखें पूरा विवरण

0
64
Spread the love


राघव चड्ढा के साथ परिणीति चोपड़ा: बॉलीवुड (बॉलीवुड) की मशहूर अदाकारा (अभिनेत्री) परिणीति चोपड़ा ने आप नेता राघव चढ्ढा (राघव चड्ढा) से सगाई कर दिशानिर्देशों को लूटने में कोई कमी नहीं छोड़ी। इसके साथ परिणीति चोपड़ा (परिणीति चोपड़ा) ने अपनी सगाई (एंगेजमेंट) के फोटोज को इंस्टाग्राम (इंस्टाग्राम) पर भी शेयर किया है। फोटोज शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने इस बात से भी पर्दा हटाया कि वे राघव चढ्ढा को अपने लिए चुने?

परिणीति चोपड़ा का खुलासा

परिणीति चोपड़ा ने राघव चढ्ढा को अपना लाइफ पार्टनर बहुत ही दिलचस्प तरीके से चुना। रानीति ने इस बारे में खुलासा किया कि जब एक्ट्रेस ने आप नेताओं के साथ ब्रेकफास्ट किया, तभी उनकी ये बात समझ में आ गई कि यही वो इनसान है जिससे वे शादी कर लेते हैं। इसी के साथ उनकी लाइफ को सलूक मिलेगा।

सगाई की फोटो को शेयर किया

इसके साथ परिणीति चोपड़ा ने अपनी और राघव चढ्ढा की सगाई की फोटोज को भी शेयर किया है। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटोज में उनकी सिस्टर निकिता चोपड़ा के साथ फैमिली के एडर्स मेम्बर्स भी नजर आ रहे हैं। परिणीति चोपड़ा की सगाई को उनके परिवार और दोस्तों ने जी भर के आनंद लिया। आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने राघव चढ्ढा से 13 को मई दिल्ली केथ कपूरला में सगाई की सूचना दी थी।


परिणीति चोपड़ा वर्कफ्रंट

इससे हटकर बात अगर परिणीति चोपड़ा (परिणीति चोपड़ा) के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन के साथ ‘ऊंचाई (ऊंचाई)’ में अपनी एक्टिंग (एक्टिंग) का जलवा दिखा चुकी हैं। इसके साथ ही परिणीति चोपड़ा को बहुत जल्द इम्तियाज अली की ‘चमकीला (चमकीला)’ में देखा जाएगा। एक्ट्रेस (अभिनेत्री) की ये फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमक से इंस्पायर बताई जा रही है। इस मूवी में परिणीति चोपड़ा दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आने वाली हैं।

दृश्यम: अजय देवगन की ‘दर्शकम’ के नाम एक और बड़ी उपलब्धि, इस भाषा में बनी बनी बनी पहली भारतीय फिल्म



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here