तेलंगाना के विधायक राजा सिंह ने कोटा में कहा राजस्थान भारत 2025-26 एएनएन तक हिंदू राष्ट्र बन जाएगा राजस्थान की राजनीति: कुख्यात विधायक राजा सिंह ने कहा

0
67
 तेलंगाना के विधायक राजा सिंह ने कोटा में कहा राजस्थान भारत 2025-26 एएनएन तक हिंदू राष्ट्र बन जाएगा  राजस्थान की राजनीति: कुख्यात विधायक राजा सिंह ने कहा
Spread the love


कोटा समाचार: महाराणा प्रताप जयंती पर यहां भव्य शौर्य रैली और स्वाभिमान सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान पूरा शहर भगवामय हो गया। हैदराबाद के विधायक राजा सिंह (राजा सिंह) भी इस रैली में शामिल हुए। इस दौरान युवाओं में उनके साथ सेल्फी लेने का क्रेज जोरदार दिखाई दिया। स्वाभिमान सभा में राजा ने कहा कि वर्तमान में लव जिहाद और अंग अंग को रोकने के लिए धर्म और राष्ट्र की रक्षा के लिए हर युवा को महाराणा प्रताप बनने की आवश्यकता है। जब तक देश में ऐसे आतंकवादी संगठन जीतेंगे तब तक देश आगे नहीं बढ़ सकता। अभी भी कुछ जयचंद इसी तरह का काम कर रहे हैं। इन लोगों को सब कुछ सीखने की आवश्यकता है। यह कार्य धर्म की रक्षा और राष्ट्र की रक्षा करने वाला युवा ही कर सकता है।

राजस्थान सरकार पर ये आरोप लगाते हैं

सिकंदराबाद के इस फायरबर्ड विधायक ने कहा कि राजस्थान में राम नवमी की रैली में पत्थर फेंके जाते हैं. दूसरे प्रदेश से आक्रांता यहां हैं क्योंकि यहां कानून में सख्ती है।

राजा टी ने कहा कि देश, धर्म और समाज की रक्षा के लिए महाराणा प्रताप ने अकबर से लोहा लिया। उन्होंने कहा कि अकबर तीर और तलवार से डरता नहीं था, वह महाराणा प्रताप से डरता था। देश के खिलाफ कोई भी खड़ा होता है तो उसका मुंह तोड़ जवाब हमें देना चाहिए। हमें हल्दीघाटी के युद्ध का शौर्य हमेशा याद रखना चाहिए। युवाओं का जोश धर्म, राष्ट्र और गोमाता की रक्षा के लिए काम आना चाहिए।

राजस्थान ने दी PIF की रैली की अनुमति?
राजा टी सिंह ने राजस्थान सरकार पर आरोप लगाया कि PFI की रैली निकली, शक्ति प्रदर्शन किया गया था। इस शक्ति प्रदर्शन का जवाब महाराणा प्रताप के जन्म दिवस पर निकाली गई रैली है। की रैली की अनुमति देता है, जबकी महाराणा प्रताप जयंती की अनुमति के लिए चक्कर काटवाती है, यह परंपरा ठीक नहीं है। हलदीघाटी के युद्ध मैदान में महाराणा प्रताप की प्रतिमा को तोड़ने का प्रयास हुआ। ऐसे में जिसने भी इन प्रतिमाओं को हाथ लगाया। उन्हें पुलिस तत्काल गिरफ्तार करती है।

क्या राजस्थान में भी है लव जिहाद की समस्या?
बात करते हुए टी किंग ने कहा कि राजस्थान में भी लव जिहाद की समस्या बढ़ रही है। हमें ग्रुपिज्म को छोड़ना होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी लोगों की अपील है कि यूनिफॉर्म सिविल कोड जारी किया जाए, ताकि सभी लोग एक कानून के दायरे में एक सक्षम हों। वे जनसंख्या नियंत्रण के लिए कानून बनाने की बात कहते हैं। उनका कहना है कि जब 100 करोड़ हिंदू चाहते हैं और 100 करोड़ हिंदू का आशीर्वाद जी को मिलेगा तो कोई हरा नहीं हो सकता।

ये भी पढ़ें

राजस्थान की राजनीति: हनुमान बेनीवाल ने कहा- मिले हैं कांग्रेस और बीजेपी, अशोक गहलोत-वसुंधरा राजे ने यह दावा किया



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here