हाथ में तकिया लेकर एयरपोर्ट पहुंचीं तो ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर

0
56
Spread the love


जान्हवी कपूर एयरपोर्ट लुक: जाह्नवी कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर उन्हें ठिठुरते हुए देखा गया। बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर उनका वीडिया सामने आया तो सोशल मीडिया पर जाह्नवी को ट्रोल होने लगा. दरअसल सोशल मीडिया पर जाह्नवी का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है जिसमें वो एक बड़ा सा कैची एयरपोर्ट के अंदर नजर आ रही हैं।

फ्लोरल ड्रेस में थपिया के लिए स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर एयरपोर्ट पर फ्लोरल ब्लू फ्रॉक ड्रेस में पहुंचती थीं। इस दौरान उन्होंने एक हाथ में ब्लैक बैश और एक हाथ में व्हाइट थियेज लिया था। इस दौरान कार से उतरते ही जाह्नवी पापाराजी को पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं।


यूजर्स ने किया ट्रोल
वीडियो देखने वालों ने जाह्नवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘तकिया खरीदा क्या होटल से।’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘पिलो फाइट ऑन अ प्लेन?’ एक व्यक्ति ने कमेंट किया, ‘ये फ्लाइट में जा रहे हैं या ट्रेन में हैं।’ एक व्यक्ति ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कि बहुत परेशान है, जैसे जीवन की सारी परेशानियां साथ हैं।’ एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, ‘एक अच्छा सा हैंड बैग ही आप ले लेते हैं।’ वहीं एक फैन ने कमेंट किया. बोरिया सामान लिया गया।


वर्क फ्रंट
इन सबके बीच इस बीच जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जूनियर जोड़े अपने साउथ डेब्यू ‘देवारा’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वो प्रिंस राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी नजर आते हैं। उन्होंने हाल ही में ‘उलझ’ नाम की एक नई फिल्म की अनाउंसमेंट भी की है। इस फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, मियांग चांग, ​​राजेश तैलंग और सचिन खेडेकर भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: ‘कुछ तो है…’, विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के रिश्तों की खबरों को गुलशन देवैया ने कहा ऐसी बात



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here