प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अजमेर दौरा भाजपा की तैयारी सीपी जोशी ने अजमेर में बैठक की राजस्थान अन्न

0
69
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अजमेर दौरा भाजपा की तैयारी सीपी जोशी ने अजमेर में बैठक की राजस्थान अन्न
Spread the love


प्रधानमंत्री मोदी अजमेर यात्रा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 31 मई को मंगलवार को जनसभा होने वाली है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रमुख सीपी जोशी ने अन्य अधिकारियों के साथ सभास्थल कावत के रूप में भूमि पूजन कर तैयारियां शुरू कर दी हैं। पीएम मोदी के कार्यकाल के 9 साल पूरे होने पर मंगलवार को ‘कायड विश्राम स्थली’ में जनसभा आयोजित की जाएगी. इसे आज लेकर वैदिक मंत्रोच्चार के साथ भूमि पूजन किया गया।

भूमिपूजन के बाद हुई बैठक में हिस्सा लिया
प्रदेश ग्रेड सीपी जोशी ने सभास्थल के भूमिपूजन के बाद आज शहर में भाजपा कार्यसमिति की बैठक में भाग लिया। जिसमें उन्होंने 31 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली की तैयारियों को लेकर रणनीति बनाई और केंद्र सरकार के 9 साल तक उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए जिम्मेदारी दी। नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के साथ 10 सदस्यों की समिति सभास्थल की व्यवस्थाओं को देख रही है।

भूमि पूजन के दौरान प्रदेश प्रधान सीपी जोशी, मंगलवार सांसद भागीरथ चौधरी, मंगलवार उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी, चौदह दक्षिण विधायक अनीता भदेल, श्रवण सिंह बगड़ी सहित पार्टी के सहयोगी मौजूद हैं।

मंगलवार में जनसभा के कई मायने
आज का भाग राजस्थान के रेखांकन में ठीक मध्य में स्थित है। पार्टी सबसे पहले यही से चुनावी बिगुल बजाना चाहती है। पिछले चुनावों में भी पीएम मोदी ने आज से ही रणभेरी बजाई थी। इसके अलावा, मंगलवार जनसभा के माध्यम से नागौर, जयपुर और टोंक की कमजोर विशिष्ट पर बीजेपी को वापसी की पूरी उम्मीद है। अगर आज चर्चा की बात करें तो ब्राजीलियाई बीजेपी और कांग्रेस असेंबली की स्थिति के आंकड़ों के आंकड़े बराबर हैं, लेकिन टोंक और नागौर में पत्रकार हैं इसलिए अबकी बार बीजेपी यहां से फर्जीवाड़ा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें

राजस्थान: ‘आखिर वे कौन अधिकारी हैं जो सोना लेने के लिए मशहूर हैं’, बीजेपी अध्यक्ष ने जोश के लिए कही ये बात?



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here