Home Lifestyle आज का राशिफल 25 मई 2023 पढ़ें ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल

आज का राशिफल 25 मई 2023 पढ़ें ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल

0
आज का राशिफल 25 मई 2023 पढ़ें ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल

[ad_1]

राशिफल आज 25 मई 2023, आज का दैनिक राशिफल: ज्योतिष के अनुसार 25 मई 2023 गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज पूरे दिन षष्ठी तिथि रहेगी। आज शाम 05:54 तक पुष्य नक्षत्र फिर मिश्रिता नक्षत्र रहेगा। आज योजना से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, लक्ष्मी योग, वृद्धि योग, सर्वामृत योग का साथ मिलेगा। अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा।

चंद्रमा कर्क राशि में जीतेंगे। आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करें, आज दो समय है। सुबह 07:00 से 08:00 बजे तक शुभ का चौघड़िया और शाम 05:00 से 06:00 बजे तक शुभ का चौघड़िया रहेगा। वहीं दोपहर 01:30 से 03:00 बजे तक राहुकाल रहेगा। अन्य राशियों के लिए गुरुवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा चौथें सदन में किसी से भी भूमि-भवन के मामले में जीतेंगे। उद्योग जगत में आपको उचित मैन पावर न मिलने के कारण समस्या से झुंझना मिलेगा। सरकारी कार्यालय में बिल स्पष्ट रूप से आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपकी धारणा की वजह से ही आपकी समस्या बढ़ सकती है। लवर विवाह शुदा जीवन में आपकी वाणी आपके रिश्ते में दरार ला सकती है। परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। छात्र को लक्ष्य पाने के लिए कई बाधाओं को पार करने पर ही सफलता मिलेगी। स्वस्थ्य स्थिति को देखते हुए आप किसी रिश्ते से संबंधित योजना को देखते हुए उसे केंसल कर दें।
लकी रंग- ऑरेंज, नं-2

धर्म रीलों

वृषभ राशि (Taurus)-
चंद्रमा तीसरें हाउस में जिएंगे जिससे चमक व पराक्रम में वृद्धि होगी। बिजनेस मे हो रहे घाटे की वरीयता के लिए आपको गोल्ड लॉन लेना पड़ सकता है। वर्कस्पेस पर टेंशन फ्री मांइडाइड काम करेंगे जिससे आपके हाथ सक्सेस हो जाएंगे। दिन आपके पक्ष में रहेगा, सामाजिक स्तर पर पूर्व में किए गए काम से आपको बेहतर समाधान प्राप्त होगा। फैमिली में सभी के साथ आपका व्यवहार बेहतर होगा। स्वास्थ्य के मामले में समय आपके लिए अनुकूल रहेगा।
प्रेम और विवाह शुदा जीवन में रोमांस भरपूर रहेगा। उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र आगे बढ़ेंगे।
लकी रंग- हरा,नं-9

मेष राशि (मिथुन)-
चन्द्रमा दूसरे घर में जीते हुए उससे नैतिक मूल्यों को पूरा करें। ऑनलाइन बिजनेस में बाधाओं के साथ नए रास्ते आपका हाथ लग सकता है। “आपको छोटी-छोटी बाधाओं को पार करना चाहिए, क्योंकि इंसान पहाड़ से छोटे झटकों से ठोकर खाता है।” निवासी, सुनफा, वृद्धि, लक्ष्मी और सर्वामृत योग के बनने से किसी एमएनसी कंपनी से आपको ज्वाइनिंग लेटर मिल सकता है। स्वास्थ्य के मामले में दिन आपके पक्ष में रहेगा। परिवार में किसी रिलेशन के साथ हो रहे परदेस दूर हो जाएंगे। लव और लाइफ एक्टर के साथ अच्छा समय बिताएं। सामाजिक स्तर पर आपके कार्य आपके उत्सव में धूम मचाएंगे। कंपोजिटिव और जनरल स्टडीज को एजाजमेंट में कड़ी मेहनत से ही अपना लक्ष्य प्राप्त कर सकेंगे।
लकी रंग- लाल,नं-8

कर्क राशि (कर्क)-
चंद्रमा आपकी राशि में से किसी भी तरह से विवेंक में वृद्धि करेगा। निवासी, सुनफा, वृद्धि, लक्ष्मी और सर्वामृत योग के बनने से स्क्रैप गोल्ड बिजनेस में आपके हाथ नए ऑडर मिलेंगे। कार्यस्थल पर आपका कॉन्फिडेंस लेवल ही आपको सबसे आगे बढ़ता है। स्वास्थ्य के मामले में आपका फेवर में दिन नहीं रहेगा। लव और लाइफ एक्टर के साथ पुरानी याद ताजा करते हुए दिन गुजारें। परिवार में बड़े-बुजुर्गों की सलाह से आपके लिए बहुत से लाभ साबित होंगे। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके व्यवहार के कारण आपका संबंध बेहतर होगा। व्यवसाय से संबंधित ट्रेवलिंग में कुछ ग्रॉसरी का सामना करते हुए।
लकी रंग- सिल्वर, नं-4

सिंह राशि (Leo)-
चन्द्रमा 12 वें हाउस में से किसी का भी कानूनी मामला सुलझेगा। ट्रेंड को देखते हुए बिजनेस में कुछ बदलाव होते हैं जिससे आपका खर्चा ही बेकार हो जाएगा। पर आपको अपना क्रोध पर कंट्रोल रखना होगा। सामान्य सर्दी और बुखार आपका तनाव बढ़ा सकता है। परिवार में किसी बात को लेकर वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है। व्यक्तिगत यात्रा के दौरान आप सतर्क रहें। प्रेम और विवाह शुदा जीवन में बदले हुए व्यवहार के कारण मनभेद और बाहरी परिस्थितियाँ बन सकती हैं। छात्रों को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करें। “दो अक्षर का होता है लक, एक अक्षर का होता भाग्य, तीन अक्षर का होता है नसीब, साढे तीन अक्षर का होता है किस्मत पर, ये चारो के चारो, चार अक्षर के मेहनत से छोटे होते हैं।”
लकी रंग- मैरून, नं-5

कन्या राशि (कन्या)-
चन्द्रमा 11वें हाउस में रहने से आपकी नौकरी में वृद्धि होगी। होटल, होटल और रेस्तरां व्यवसाय में रिपेयरिंग कार्य में पैसे खर्च होंगे। निवासी, सुनफा, वृद्धि, लक्ष्मी और सर्वामृत योग के बनने से वर्कस्पेस पर पदोन्नति और नियुक्ति की गुड न्यूज मिल सकती है। बैक और चेस्ट पैन की समस्या से आप होंगे परेशान. लव और लाइफ एक्टर के साथ केंडल लाइट डिनर की प्लानिंग हो सकती है। फैमिली में हो रहे टकराव दूर होंगे। संबंध में मधुरता।
सामाजिक स्तर पर आप अपने कार्यों में सफल होंगे। “जीवन में कुछ बन जाते हैं, तो रहने में रहना सीखते हैं, क्योंकि एक छोटे से बीज को भी जमीन के नीचे दबना पड़ता है, पेड़ बनने के लिए।” स्पोर्ट्स पर्सन फिटनेस के प्रति सजग रहेंगे।
लकी कलर- पर्पल,नं-2

तुला राशि (Libra)
चांदमा 10वें घर में रहेंगे, नौकरी में कुछ बदलाव करें। केमिकल और ऑयल बिजनेस में टीम के कारण आप सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे। “हर खेलने वाला व्यक्ति होता है, पर टीम अच्छे-अच्छों को हरा सकती है।” वर्क स्पेस पर आपके प्रमोशन के खेल में हलचल मच जाएगी। लव एंड मैरिज शुदा लाइफ में सूझ-बूझ से पलेंगे। फैमिली के साथ शेयर करने से प्रॉब्लम आसानी से परेशान हो जाएगा। दोस्तों के साथ शॉर्ट ट्रिप की योजना बन सकती है। पढ़ने वालों में कुछ परिचित का सामना करना पड़ेगा। स्वास्थ्य के मामले में दिन सामान्य रहेगा।
लकी रंग- मैरून, नं-5

बुधवार के उपाय: आज बुधवार के दिन करें हरी घास के ये आसान उपाय, हर समस्या से निजात दिलाएगा

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा 9वें हाउस में अपनी आध्यात्मिक ज्ञान वृद्धि से हारेगा। निवासी, सुनफा, वृद्धि, लक्ष्मी और सर्वअमृत योग के बनने से गोरमेंट और रेडिमेड बिजनेस में पुराने ऑडर कम्पलिट होने से पहले ही आपके हाथ नए ऑडर लग सकते हैं। वर्कस्पेस पर किसी काम को लेकर आप में घमंड आ सकता है। “जिन्दगी में कभी-कभी अपने किसी हुनर ​​पर घमंड मत करना क्योंकि पत्थर जब पानी में गिरता है तो उसका वजन ही डूब जाता है।” सामाजिक स्तर पर बड़े काम को लेकर बड़े लोग मिल सकते हैं। संपत्ति संबंधी यात्रा हो सकती है। लाइफ पार्टनर और बच्चों के साथ बेहतर समय बिताएं। स्वास्थ्य को लेकर सर्तक रहें स्वास्थ्य और आहार आहार लें। छात्रों के दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी।
लकी रंग- येलो,नं-8

धनु राशि (Sagittarius)
चन्द्रमा 8 वें घर में कभी भी आकस्मिक परिवर्तन होगा। स्पाइस सेज बिजनेस में आपका माल की गुणवत्ता कम होने के साथ-साथ रेट ज्यादा होने से आपके हाथ से ओडर निकल जाएंगे। वर्कस्पेस पर किसी से डिबेट न करें ऐसा करने से आपकी इमेज खराब होगी। और आप अपने कार्य में विलंब कर सकते हैं। सामाजिक स्तर पर आपके कार्यों में कुछ रुकावटें आ सकती हैं। प्रामाणिक आपको डटकर सामना करना होगा। लव और लाइफ पार्टनर से वादा किया गया है कि आप नहीं निभाएंगे। परिवार में मरीजों की सेहत को लेकर आप परेशान रह सकते हैं। “इंसान अगर शिक्षा से पहले संस्कार, व्यापार से पहले व्यवहार, भगवान से पहले माता-पिता को पहचान ले तो जीवन में कभी मुश्किल नहीं होगा।” जोड़ो के दर्द से आप परेशान होंगे। छात्रों के लिए कठिन दिन आएंगे।
लकी रंग- भूरा, नं-7

मकर राशि (मकर राशि)
सनमा 7 वें हाउस में किसी भी व्यवसाय में जीता तेजी से। इलेक्ट्रॉनिक्स और इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस का मार्केट वेल्यू बढ़ने से आपके रेवेंन्यू में अब होगा। वर्कस्पेस पर आपके कार्य की वजह से आपके खाते में जमा होने की संभावना हो सकती है। मरीजों की सेहत को लेकर अर्लट रहें।
सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर कम बोलना और अनादर में कटौती करना आपके लिए बेहतर होगा। छात्रों के क्षेत्र में किए गए प्रयासों से उन्हें सफलता मिलेगी। प्रेम और विवाह शुदा जीवन के लिए समय अनुकूल रहेगा। ड्राइविंग करते समय ट्रैफ़िक नियमों का अनुसरण करना आपके और आपके परिवार के लिए बेहतर होगा।
लकी रंग- लाल,नं-1

कुंभ राशि (Aquarius)
चन्द्रमा छठे घर में किसी भी शत्रु की शत्रुता से जीत जाएगा। निवासी, सुनफा, वृद्धि, लक्ष्मी और सर्वअमृत योग के बनने से सोशल मीडिया पर आपके प्रोडक्ट्स को फ्रेंड में प्रमोट करने के लिए आपके पास ऑफर आ सकता है। किसी बड़े समूह के लिए आपको अलग से टीम दी जा सकती है। परिवार में आपके व्यवहार को देखकर सभी पहचान होंगे। “व्यापार घर का शुभ कलश है, और मानवीय घर की तिजोरी, मधुर वाणी घर की दौलत है, और शांति घर की महालक्ष्मी।” लव और मैरिज शुदा लाइफ में रिलेशन बेहतर बनाने की कोशिश में आप सफल होंगे। छात्र में आ रही तनाव को दूर करने के लिए अपनी लाइफ स्टाइल में ध्यान व योग प्रिंट को एड करें। सामाजिक और राजनीतिक स्तरों पर आप द्वारा किए गए प्रयासों के चलते आप सफल होंगे। स्वस्थ संबंधी स्थिति को ध्यान में रखते हुए यात्रा करने से बचें।
लकी रंग- ऑरेंज, नं-2

मीन राशि (Pisces)
चांदमा 5 वें हाउस में पढ़ने वाले हम में से कोई भी पढ़ने वाला नहीं होगा। ट्रांसप्लांट और लॉजिस्टिक्स बिजनेस में दूसरों की बराबरी करना आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है। वर्कप्लेस पर आपको आपकी कड़ी मेहनत का फल मिलने वाला है। धार्मिक कार्यक्रम की तरफ आपका झुकाव बढ़ सकता है। लव और लाइफ पार्टनर के साथ मूवी और शॉपिंग की प्लानिंग हो सकती है। सामाजिक और राजनीतिक मंच से आप अपने शब्दों का जादु बिखेरने में सफल होंगे। “शब्द से खुशी, शब्द से गम, शब्द से दर्द, शब्द ही समान” कंपीटीटिव लोगों को आने वाली परेशानियां दूर हो जाएंगी। स्वास्थ्य के मामले में खान-पान पर ध्यान दें, और डाइट चार्ट बनाएं और उसे फॉलो करें।
लकी कलर- स्काई ब्लूनं-9

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here