आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में की दूसरी शादी, देखें तस्वीरें

0
56
Spread the love


आशीष विद्यार्थी 2दूसरी शादी: बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने विलेन के लोगों के चरित्रों से गहरे दबदबे वाले दिग्गज अभिनेता आशीष बोर्ड को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। खबरों की बात तो 60 साल की उम्र में आशीष छात्र ने सीक्रेटली दूसरी शादी कर ली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई आशीष की फोटो
आशीष छात्र ने 60 साल की उम्र में दूसरी बार शादी की है। अभिनेता असम की रहने वाली रुपाली बरुआ (Rupali Barua) के साथ सात जन्म के बंधन में बंधी हैं। दोनों ने आज यानी 25 मई को अपने करीबियों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। जिसकी कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। जिसमें दुल्हा बनी आशीष अपनी दुल्हन के साथ पोज़ दे रही हैं।

कोलकाता में हुई आशीष औऱ रुपए की शादी
आशीष और रुपाली की शादी कोलकाता में हुई है। सामने आई इन तस्वीरों में आशीष ऑफ व्हाइट कुर्ते के साथ लंगी पहने हुए हैं। वहीं आशीष की दुल्हन भी व्हाइट शेड की राइट में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में दोनों गले में वरमाला पहने हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। बता दें कि रुपी फैशन इंडस्ट्री से ताल्लुख राशिद हैं। असली कोलकाता में एक फैशन स्टोर भी है।

रुपये से पहले राजोशी से हुई थी शादी

बता दें कि रुपाली से पहले आशीष की शादी एक्ट्रेस राजोशी विद्यार्थी से हुई थी। जोकि एक्ट्रेस, सिंगर और थिएटर आर्टिस्ट हैं।. लेकिन कपल की शादी ज्यादा नहीं चली और दोनों ने तलाक ले लिया। सालों तक साथ रहने के बाद इस कपल ने तलाक ले लिया।

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए थे आशीष

बात करें आशीष के वर्कफ्रंट की तो एक्टर को आखिरी बार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ में देखा गया था। वहीं अपने लंबे करियर में एक्टर 11 आकाशगंगा में 200 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस हू प्लेड गैंगस्टर: इन फिल्मों में हसीनाओं ने किरदारों का दमदार रोल किया, अभिनय करते हुए देखे फैंस



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here