Home Feature नए संसद भवन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सीएम कुमार शिलालेख का विरोध करेंगे

नए संसद भवन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सीएम कुमार शिलालेख का विरोध करेंगे

0
नए संसद भवन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सीएम कुमार शिलालेख का विरोध करेंगे

[ad_1]

पटना: नए संसद भवन का उद्घाटन के बारे में सियासी घमासान हो गया है। इसका विरोध आपस में कैसे कर रहा है। इस पर बीजेपी (BJP) का कहना है कि कुछ लोग अपनी बात भूल जाते हैं. वहीं, इस मुद्दे को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी (सम्राट चौधरी) गुरुवार को जमकर बरसे. उन्होंने कहा है कि परमाणु का यह संदेश है कि दिल्ली में बने संसद भवन के उद्घाटन पर विरोध कर रहे हैं और स्वयं करते हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होती है। भारतीय जनता पार्टी ने तय किया है कि पूरे विधानसभा के विधायक और विधानपरिषद के सभी सदस्य शुक्रवार को अपने शिलापट्ट के पास जाएंगे। छोटे कुमार को समझेंगे कि आपके दोहरे चरित्र का परिचायक आपके द्वारा बिहार विधान सभा के अतिरिक्त भवन का शिलापट्ट खोला गया है।

‘नीतीश कुमार की तो रिश्ता है’

सम्राट चौधरी ने कहा कि कुछ लोग दिल्ली में विरोध दर्ज करना चाहते हैं लेकिन जो बिहार में बैठे हैं उन्हें बताना चाहते हैं कि स्वयं पूर्व में उद्घाटन करते हैं। सीएम निरंकुश को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि जब आपने ओपनिंग की तो उसे तोड़वा शेयर करें। निक्रिय कुमार की रिश्ता है कि वह आधा काम में ही ओपनिंग दे देते हैं। बिहार विधान सभा के अतिरिक्त भवनों का रिक्त कुमारों ने शिलान्यास किया था। अभी तक तो उनका खुलासा नहीं हुआ है। दो बार तो शिलान्यास हो चुका है।

सक्रिय कुमार पलटी तो राजनीति में चमकते ही रहते हैं- सम्राट चौधरी

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि निवर्तमान कुमार स्वयं कुछ कहते हैं और करते हैं और कुछ करते हैं। कम से कम कागज वाले काम को तो सही कर देंगे। कितनी पलटी मारिएगा? प्लेटी तो राजनीति में दिखाई ही देते हैं. कम से कम जो छपने वाला काम करता है वह सब से अलग है। अब तो आप जमीन पर धंस रहे हैं। स्वयं तो प्रधानमंत्री का शपथ लेने के लिए ही हैं।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024: लोकसभा चुनाव से पहले पीके का बड़ा एलान, बताया कि किसकी जीत के लिए लगेगी ताकत

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here