राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 सतीश पूनिया 3 जून को आमेर में रोज़गार मेले का आयोजन करेंगे। राजस्थान: आमेर में 3 जून को सतीश पूनिया रोजगार मेले का आयोजन करेगा, जानें

0
102
 राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 सतीश पूनिया 3 जून को आमेर में रोज़गार मेले का आयोजन करेंगे।  राजस्थान: आमेर में 3 जून को सतीश पूनिया रोजगार मेले का आयोजन करेगा, जानें
Spread the love


राजस्थान चुनाव 2023: बीजेपी (राजस्थान भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और विधानसभा उपनेतापक्ष प्रतिपक्ष सतीश पूनिया (सतीश पूनिया) ने आमेर विधानसभा क्षेत्र (आमेर विधानसभा) के कूकस में 3 जून को रोजगार मेला आयोजित करने की घोषणा की है। इस दौरान उन्होंने युवाओं से इस रोजगार मेले में काम करते हुए कहा कि रोजगार की समस्या से जूझ रहे युवाओं के लिए निजी रोजगार के अवसर खुलेंगे।

आमेर विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के लिए 03 जून को कूकस में आयोजित होने वाले रोजगार मेले के लिए जयपुर स्थित जनसंवाद केंद्र में उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने पार्टी अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और पाठ्यक्रम के साथ टी-शेयर की लॉन्चिंग की है। इसके बाद सतीश पूनिया ने अपने आम विधानसभा क्षेत्र के कूकस में प्रेस वार्ता को चर्चा करते हुए 3 जून को कूकस के आर्या कॉलेज में आयोजित होने वाले रोजगार मेले को लेकर विस्तार से चर्चा कर जानकारी दी। डॉ. पूनिया ने आम विधानसभा क्षेत्र के युवाओं से 3 जून को कूकस में आयोजित होने वाले रोजगार मेले में पहुंचने की अपील की और आह्वान किया।

निजी क्षेत्र में उपलब्ध कराएंगे रोजगार के अवसर- सतीश पूनिया

डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि गाइडेंस की कमी में अनुभवी और दक्ष ग्रामीण युवाओं को रोजगार के संकट से जूझना पड़ता है, लेकिन आम विधानसभा क्षेत्र में तीन जून को विशेष रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा। इसके माध्यम से निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराएंगे। इससे ऐसे युवाओं को फाएदा जो आइटी स्किल्ड, दसवीं और बारहवीं पास, तकनीकी और स्नातक हैं। स्वरोजगार को प्रेरित करने वाले उपायों पर विचार करते हुए बड़े संगठन से आमेर विधानसभा क्षेत्र के युवाओं को लाभांवित करने का नवाचार किया जा रहा है। अब तीन जून को आम सभा में आयोजित होने वाले रोजगार मेले को लेकर 26 से 30 मई तक अलग-अलग ग्राम पंचायतों में नामांकन की टीमें होंगी और रोजगार के लिए युवाओं को ऑनलाइन पंजीकरण के लिए प्रेरित अधिसूचना। उन्होंने कहा कि जो युवा किसी कारण से ऑनलाइन फॉर्म नहीं भरेंगे, वह तीन जून को रोजगार मेले में पहुंचकर भी पंजीकरण करावा एम ओ एम.ए.

रोजगार मेले के बारे में ऑनलाइन या कॉल पर जानकारी ले सकते हैं

उपनेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इस मेले में सभी प्रतिष्ठित प्राधिकरणों को आमंत्रित किया गया है, जो रोजगार के लिए उपलब्ध करवाएंगे। इससे बेरोजगार युवाओं को आत्मनिर्भर बनने का मौका मिलेगा। उल्लेखनीय है कि रोजगार नौकरी के लिए अमेरिका के युवाओं और युवाओं के लिए नौकरियों में सुनहरे अवसर हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी और पंजीकरण के लिए 9116767676 नंबर पर संपर्क करें। सतीश पूनिया ने कहा कि जन्मदिन को सेवा कार्यों से सारो सदस्यों की राजनीति के माध्यम से अब तक मेरे आम विधानसभा क्षेत्रों के सौ अंकों को स्कूटी बनाकर उनके समाज की बुनियादी ढांचे से जोड़ने का प्रयास किया गया है, ये भविष्य में भी जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें: राजस्थान: सात साल बाद मिला नाबालिग से इंसाफ, बलात्कार के आरोप को 10 साल का कठोर कारावास



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here