राशिफल आज 26 मई 2023 ज्योतिषी सुरेश श्रीमाली द्वारा पढ़िए अपना ज्योतिषीय भविष्यफल आज का राशिफल

[ad_1]

राशिफल आज 26 मई 2023, आज का दैनिक राशिफल: ज्योतिष के अनुसार 26 मई 2023 शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज पूरे दिन सप्तमी तिथि रहेगी। आज रात 08:50 तक मिश्रा नक्षत्र फिर मेधा नक्षत्र रहेगा। आज योजना से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, लक्ष्मी योग, ध्रुव योग का साथ मिलेगा। अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा। चन्द्रमा रात्रि 08:50 के बाद सिंह राशि में जीतेंगे।

आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करें, आज दो समय है। सुबह 08:15 से 10:15 बजे तक लाभ-अमृत का चौघड़िया और दोपहर 01:15 से 02:15 बजे तक शुभ चौघड़िया रहेगा। वहीं सुबह 10:30 से 12:00 बजे तक राहुकाल रहेगा। अन्य राशियों के लिए शुक्रवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा चौथे घर में जीते हैं किसी भी माँ की अच्छी सेहत के लिए माँ दुर्गा को याद करें। बिजनेस में आपके कुछ गलत फैसलों के नतीजे आपको मिलते जुलते हैं। वर्कस्पेस पर आप अपने कार्य समय पर कम्प्यूट नहीं करेंगे। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर सार्वजनिक सर्पोट न मिलने से आपके कार्य अटक सकते हैं। लव और शादी शुदा जिंदगी में आप अपने गुस्से पर नियंत्रण नहीं रखेंगे। “क्रोध से बुद्धि नष्ट होती है, घमंड से ज्ञान और लोभ से ईमानदारी नष्ट होती है। क्रोध, लालच और लालच से बचें। गलती होने पर प्रायश्चित होना निश्चित है, क्योंकि प्रायश्चित से पाप नष्ट हो जाता है।” किसी भी आवश्यक कार्य को लेकर परिवार के साथ जाने वाले ट्रेवलिंग केंसल स्पष्टीकरण। छात्रों का ध्यान भटक सकता है, जो उनके लिए अच्छी बात नहीं है। अस्वस्थता जाने से आपका दिमाग किसी काम में नहीं लगता।
लकी रंग- ऑरेंज, नं-2

धर्म रीलों

वृषभ राशि (Taurus)-
चंद्रमा तीसरे घर में जीते हुए अपने दोस्तों में से यार, छुटकारे में मदद करेंगी। व्यावसायिक मे आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए, दिए गए दस्तावेज़ों से बिजनस में सुधार आया।
वर्कस्पेस पर सीनियर्स की मदद से आपके काम पूरे हो जाएंगे। निवासी, सुनफा, ध्रुव और लक्ष्मी योग के बनने से सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर पूर्व में किए गए किसी कार्य से आपको बेहतर वनजचनज प्राप्त होगा। परिवार मेंबर के साथ आपको अपने व्यवहार में सुधार लाना होगा। स्वास्थ्य के मामले में समय आपका फेवर में रहेगा। लव और मैरिज शुदा लाइफ में रोमांस और रोमांस भरपूर रहेगा। छात्र उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ेंगे।
लकी रंग- हरा,नं-9

मेष राशि (मिथुन)-
चन्द्रमा दूसरें हाउस में रहेंगे जिससे किसी भी धन निवेश से लाभ होगा। निवासी, सुनफा, ध्रुव और लक्ष्मी योग के बनने से बिजनेस सेल्स अच्छा रहने और कस्टमर में परिवर्तन होने से मन में उत्साह बना रहेगा। वर्कप्लेस पर आपको गुड न्यूज एवं पूरा रुका हुआ कार्य पूरा हो सकता है। किसी दुर्घटना से मरने के बाद आप खुद को उत्साहित महसूस करेंगे। “स्वस्थ भोजन का सेवन करें, और अपने शरीर को सेहतमंद रखें।” परिवार किसी रिश्तेदार के साथ हो जाने से अजनबी दूर हो जाएंगे। लव और लाइफ एक्टर के साथ अच्छा समय बिताएं। सामाजिक स्तर पर आपको किसी कार्य में राजनीतिक सर्वेक्षण मिलेगा। छात्रों के साथ नोट सांझा करेंगे।
लकी रंग- लाल,नं-8

कर्क राशि (कर्क)-
चन्द्रमा आपकी राशि में जिससे वृद्धि होगी आत्म-विश्वास। रियल एस्टेट बिजनेस में लॉन अप्रुवल होने से धन संबंधी और समस्या दूर हो जाएगी। वर्कस्पेस पर आपका कॉन्फिडेंस लेवल टॉप पर रहेगा। लॉग फेवर आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है। लव और एक्शन के साथ डिनर पर पुरानी याद ताजा करेंगे। परिवार में हर किसी की मदद के लिए तत्पर रहने से रिश्ते में मीठा रहता है। सामाजिक स्तर पर आपके सार्वजनिक संबंध बेहतर होने से आपकी कार्य प्रगति पकड़ेंगे। स्पोर्ट्स पर्सन को कोई अनाउन पर्सन से हाफ-अधूरा नॉलेज मिल सकता है। “अधूरा ज्ञान, ज्ञान देने वाले और ज्ञान प्राप्त करने वाले दोनों को हानि पहुँचाती है।”
लकी रंग- सिल्वर, नं-4

सिंह राशि (Leo)-
चांदमा 12वें हाउस में ज्यादा खर्च करने वाले हैं। बिजनेस में अप्स और डाउन की परिस्थितियों में आपकी चिंता की विषय बनेगी। आप अपने किसी कलिग की सराहना नहीं करेंगे। “ईर्ष्या की विफलता का दूसरा नाम है, विश्वास से अपना महत्व ही कम होता है।” स्वास्थ्य के मामले में आपका फेवर में दिन नहीं रहेगा। परिवार में किसी को आपके कहने का शब्द गलत है। ट्रेवलिंग के दौरान आप अपनी किमती के फायदों का ध्यान रखें। लव और मैरिज शुदा लाइफ में आपको अपनी वाणी पर कन्ट्रोल रखना होगा। छात्रों को स्वयं को ऑनलाइन गेमिंग वीडियो से स्वयं को दूर रखना होगा।
लकी रंग- मैरून, नं-5

कन्या राशि (कन्या)-
चंद्रमा 11वें घर में अपने अपने कर्तव्यों को पूरा करने का प्रयास करें। बिजनेस को बेहतर पढ़ने के लिए आपको नौकरी के कार्य और चीजों से दूरियां बनानी होंगी। निवासी, सुनफा, ध्रुव और लक्ष्मी योग के बनने से ऑफिस में प्रमोशन की गुड न्यूज मिल सकता है। ज्वाइंट पैन की समस्या से आप परेशान होंगे। लव और लाइफ एक्टर के साथ पुरानी चीजें याद करते हुए बेहतर टाईम खर्च करेंगे। फैमिली में हो रहे टकराव दूर होंगे। संबंध में मधुरता। सामाजिक और राजनीतिक स्तरों पर फालतू के कार्यों से दूरियां बनाएं। स्पोर्ट्स पर्सन अपनी फिटनेस को बेहतर बनाकर अपनी फील्ड में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।
लकी कलर- पर्पल,नं-2

तुला राशि (Libra)
चंद्रमा 10वें हाउस से राजनीति में जीत हासिल करेंगे। व्यवसाय में उचित योजना बनाने से किए गए कार्य से आप निश्चित होंगे। कार्यस्थलों पर आप अपने कार्य निष्ठा के साथ करते रहेंगे। लव और लाइफ एक्टिंग के साथ लगता है कि पल बितेंगे। किसी समस्या को परिवार के साथ शेयर करेंगे जिसे वह ईजीली हल करेंगे। दोस्त और किसी खास के साथ स्पॉट स्पॉट पर जाने की योजना बन सकती है। छात्रों को पढ़ने में कुछ संघर्ष और तकलिफ़ैन वक्तव्य। स्वास्थ्य के मामले में दिन सामान्य रहेगा। फिर भी स्वास्थ्य को लेकर अर्लट रहें।
लकी रंग- मैरून, नं-5

गरुड़ पुराण: क्या है गरुड़ पुराण, घर-परिवार में किसी की मौत के बाद क्यों होती है कमाई

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चांदमा 9वें सदन में जीतेंगे जिससे कोई भी लोगो की मदद करने से भाग्य चमक उठेगा। निवासी, सुनफा, ध्रुव और लक्ष्मी योग के बनने से बिजनेस में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से आप अच्छा खासा प्राप्त करेंगे। वर्कस्पेस पर आप पुरानी बातों और कार्यों को लेकर कुछ परेशान हो सकते हैं। “जो गुजर गया उसकी चिंता नहीं करनी चाहिए, ना ही भविष्य के बारे में चिंतित होना चाहिए, वाइज लोग वर्तमान में ही जीते हैं।”सोशल स्तर पर बड़े काम के लिए छोटे काम को अनदेखा करना आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। संपत्ति संबंधी यात्रा हो सकती है। लाइफ पार्टनर और बच्चों के साथ बेहतर समय बिताएं। स्वास्थ्य को लेकर जागरुकता स्वास्थ्य और आहार आहार को अपने आहार चार्ट में एड करें। स्पोर्ट्स पर्सन के किए किए गए प्रयासों से उन्हें सफलता मिलेगी।
लकी रंग- येलो,नं-8

धनु राशि (Sagittarius)
चन्द्रमा 8वें सदन में किसी से भी अनबन सुसुराल में जीत सकता है। बिजनेस में टीम वर्क की कमी होने से आपको कुछ नुकसान का सामना करना पड़ेगा। “टीम वर्क वह रहस्य है जो आम लोगों को असामान्य परिणाम प्राप्त करने में मदद करता है।” ऑफिस में सहकर्मियों से डिबेट करने से बचें। उसके बजाय आप अपने काम पर ध्यान दें। सामाजिक स्तर पर पूर्व में हुई गलती पर अब आप पछताएंगे। लव एंड मैरिज शुदा लाइफ में ट्रिप की प्लानिंग से किसी काम के बिगड़ने की वजह से केंसल हो सकता है। परिवार में संतति का कोई भी रोग आपकी चिंता बढ़ा सकता है। चेस्ट पेन की समस्या से आप परेशान होंगे। छात्रों के लिए मुश्किलों से भरा रहेगा।
लकी रंग- भूरा, नं-7

मकर राशि (मकर राशि)
चन्द्रमा 7वें घर में उससे संबंध से जीता हुआ संबंधों में मधुरता आऐगी। इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस में आपको अपना पूरा ध्यान उसे सफल बनाने की और होना चाहिए। निवासी, सुनफा, धुर्व और लक्ष्मी योग के बनने से वर्कस्पेस पर आपके काम से इंप्रेस होकर आपका वेतन बढ़ सकता है। मरीजों की सेहत को लेकर अर्लट रहें। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर कम बोलना और अजीबोगरीब कटोती करना आपके लिए बेहतर होगा। स्पोर्ट्स पर्सन अपनी रुचि के होश से दिन की शुरुआत करेंगे। प्रेम और विवाह शुदा जीवन के लिए समय अनुकूल रहेगा। ड्राइविंग करते समय ट्रैफिक नियमों का पालन करना आपके और आपके परिवार के लिए सही रहेगा।
लकी रंग- लाल,नं-1

कुंभ राशि (Aquarius)
चन्द्रमा छठें सदन में जीत से कोई भी पुराना मानसिक रोग दूर हो जाएगा। निवासी, सुनफा, धुर्व और लक्ष्मी योग के बनने से फूड चेन और डेली न्यूज बिजनेसमैन को अच्छा खासा बाहर प्राप्त होगा। ब्लाक पर वरिष्ठों के द्वारा किसी बड़े मैक्रोज़ में आपकी सहायता ली जा सकती है, जो आपके लिए बहुत बड़ी बात होगी। सामाजिक स्तर पर आपकी योजनाओं में कुछ परिवर्तन हो सकता है। लव और शादी शुदा लाइफ में रिलेशन बेहतर होंगे। फैमिली मे टेंशन को दूर करने के लिए अपनी लाइफ स्टाइल में बदलाव करना होगा। साथी अपने प्रयासों को बढ़ाएंगे तभी आप सफल होंगे। स्वस्थ संबंधी स्थिति को ध्यान में रखते हुए यात्रा करने से बचें।
लकी रंग- ऑरेंज, नं-2

मीन राशि (Pisces)
चन्द्रमा 5वें घर में रहने से किसी प्रकार का सुख प्राप्त नहीं होगा। लॉजिस्टिक्स, टूर और ट्रांसपोर्टेशन में आपके निरंतर प्रयास से अन्य लोग अलग हो जाएंगे। “शक्तियां हम इंसानों की तरह ही हैं, और मेरी सफलता का निरंतर अभ्यास कोई शक्ति नहीं है।” वर्कप्लेस आपके शत्रु मेरी की गई साजिश का पर्दाफास करने में आप सफल होंगे। परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय लेने के लिए चुराए हुए जीवन की कुछ गारंटी नहीं। क्योंकि समय अपनी चाल से चलता है। लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर की प्लानिंग हो सकती है। प्रस्तुति के दौरान प्लेयर को क्रोध को सही जगह पर डाइर्वट करना होगा। छात्र के साथ पढ़ने में आ रहे हैं करोड़ों में कमी। स्वास्थ्य के मामले में खान-पान पर ध्यान दें, और डाइट चार्ट बनाएं और उसे फॉलो करें।
लकी कलर- स्काई ब्लूनं-5

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *