[ad_1]

आशीष विद्यार्थी रूपाली बरुआ शादी: बॉलीवुड अभिनेता आशीष विद्यार्थी (आशीष विद्यार्थी) ने उम्र के इस पड़ाव में अपनी दूसरी शादी से फैंस को चौंका दिया है। उन्होंने बिजनेसमैन रुपाली बरुआ (Rupali Barua) के साथ शादी की है। आशीष और रुपये की शादी की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं। अब आशीष छात्र ने शादी के बाद अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कहते हैं कि उम्र अधिक नहीं है।

छात्र ने अपना वीडियो शेयर किया
आशीष स्टूडेंट ने हैंडल पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि, ”मैं कायनात से एक साथी की मांग की थी और मैं किसी से मिला था। उनसे बात करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं उनके साथ अपना पूरा जीवन लगाना चाहता हूं। उनका नाम रुपाली बरुआ है।”


‘उम्र अतिरेक नहीं है मेरे दोस्त’
अभिनेता ने आगे कहा, ‘बातचीत के दौरान हमें एक-दूसरे के बारे में कुछ दिलचस्प पता चला और फिर मैंने सोचा कि हम अटैचमेंट पति-पत्नी एक साथ चल सकते हैं। इसलिए रुपये और मैंने शादी कर ली। वो 50 की है और मैं 57 की हूं। 60 का नहीं, लेकिन उम्र अतिरेक नहीं है मेरे दोस्त। हम में से हर एक खुश रह सकता है। हमारी उम्र चाहे जो भी हो, है ना? आइए इस बात का सम्मान करें कि लोग अपना जीवन कैसे जी रहे हैं।’


पत्नी से पहली सहमति से लिया तलाक
इसके अलावा छात्र छात्र (आशीष विद्यार्थी) ने अपनी पहली पत्नी पीलू छात्र (पीलू विद्यार्थी) को लेकर भी बात की है। उन्होंने बताया कि वह और पीलू अपनी शादी से खुश नहीं थे। ऐसे में दोनों एक-दूसरे से आपसी सहमति बनाकर अलग-अलग हुए थे। यहां तक ​​कि आशीष और पीलू ने बेटे अर्थ, परिवार और करीबी लोगों से भी सलाह ली थी। अभिनेता ने पीलू छात्र से तलाक लेने का फैसला करने पर कहा कि हमने तय किया था कि हम शालीनता और गरिमा के साथ तलाक लेंगे और फिर हम अलग हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें-देखें: बच्चों की वजह से सो नहीं पा रही कृतिका मलिक, सिर दर्द से हुई बेहाल, आधी रात को बिगड़ी तबीयत

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *