Home Feature नवादा में सड़क हादसे में वाहन ने दो लोगों को कुचला, मौके पर ही मौत

नवादा में सड़क हादसे में वाहन ने दो लोगों को कुचला, मौके पर ही मौत

0
नवादा में सड़क हादसे में वाहन ने दो लोगों को कुचला, मौके पर ही मौत

[ad_1]

नवादा: जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव के समीप शनिवार को भीषण सड़क दुर्घटना में भगवानपुर निवासी विमल मिस्त्री के पुत्र शंकर मिस्त्री और भजन डोम के पुत्र जुनल डोम की मौत (नवादा न्यूज) की मौत पर ही हो गई। बताया जा रहा है कि बारात पलामू से लौटकर बांका जा रहा था। इस दौरान एक लोहे के बोर्ड में टक्कर मारते हुए सड़क के किनारे पर दो लोगों को रौंदते हुए ट्रक में सीधी टक्कर मार दिया, जिससे सड़क के किनारे दोनों लोगों की मौत हो गई। वहीं। इस घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही जंगल में पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में शामिल हो गई।

लोगों ने नवादा-जमुई पथ को जाम कर दिया

बारात गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हालांकि वाहन में दुल्हा-दुल्हन सहित अन्य लोगों को चोटें भी आई हैं, जिंहे ऑफर के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकड़ीबरावां में भर्ती किया गया है, वास्तविक उपचार अभी भी चल रहा है। घटना के बाद वाहन चालक चालान हो गया। इस घटना के बाद कई परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, घटना की सूचना जैसे ही विवरण और रिश्तेदारों को मिले। लोगों ने नवादा-जमुई पथ को जामकर घंटो अटका दिया।

प्रशासन ने लोगों को भ्रष्टाचार समझा बुझाकर शांत

मामले की सूचना मिली ही पकरीबरावां को नरेंद्र कुमार, बीडियो नीरज कुमार और थान ग्रेडर ग्राहियों पर पहुंच गए। लोगों को समझा बुझाकर तसल्ली कर लें। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को अपने कब्जे में लेने के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा। उसी समय, मौके पर अधिकारियों ने परिवार के संबंधियों को हर संभव सहायता प्रदान करने का नुकसान दिया।

ये भी पढ़ें: बिहार मौसम अपडेट: इन 24 जलाशय में तापमान में वृद्धि के अनुमान, लू चलने की अनुमान, अगले 5 दिनों तक कैसा रहेगा मौसम?

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here