Home Feature स्टेट्स लाइव ब्लॉग: सीएम केजरीवाल ने कांग्रेस से मांगे समय पर सभी ने संगोल का सियासी कनेक्शन बताया

स्टेट्स लाइव ब्लॉग: सीएम केजरीवाल ने कांग्रेस से मांगे समय पर सभी ने संगोल का सियासी कनेक्शन बताया

0

[ad_1]

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ साल होने पर 30 मई से महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत करेंगे। जुपिटरवार को जारी एक बयान के अनुसार इस अभियान को सफल बनाने के लिए केंद्रीय मंत्रियों सहित पार्टी के वरिष्ठों के नेताओं को अलग-अलग अलग-अलग क्षणों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि यह महाजनसंपर्क अभियान बता रहा है कि भाजपा का गांव-गरीब से संपर्क टूट गया है। /पी> आदित्य सुप्रीम कोर्ट ने धन शोधन के एक मामले में दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को चिकित्सा आधार पर 11 जुलाई तक जमानत जमानत दे दी है। यौगिक जे के माहेश्वरी और साथी पी एस नरसिम्हा की याचिका ने शुक्रवार को जैन को अपनी पसंद के अस्पताल में इलाज की अनुमति दी और उन्हें 10 जुलाई तक चिकित्सा रिकॉर्ड पेश करने को कहा।

दूसरी ओर दिल्ली की शरण में सेवाओं के नियंत्रण पर सेंटर द्वारा निरंतरता का विरोध करने के लिए निर्णय के वास्त्ते कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी के नेता राहुल गांधी से बैठक का समय मांगा है। केन्द्र सरकार ने 19 मई को ‘रिक्सदान’ कैडर के ‘ग्रुप-ए’ अधिकारियों के खिलाफ तबादले और उनके अनुशासनात्मक कार्यवाही के लिए ‘राष्ट्रीय राजधानी लोक सेवा प्राधिकरण’; कृत्य करने के उद्देश्य से एक सॉर्ट जारी किया गया था, जिसे आम पार्टी (आप) की सरकार ने सेवाओं के नियंत्रण पर सुप्रीम कोर्ट के आदमी के खिलाफ बताया।

इसके साथ  मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा कांग्रेस के अल्पसंख्यक नेता को मंच से दिखाते के मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि दाखिले से दाखिला लेना उनकी पुरानी आदत है।

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here