[ad_1]

कन्या दैनिक राशिफल, राशिफल आज 29 मई 2023 के लिए: कन्या राशि वालों को आर्थिक लाभ होने की आशंका होती है। नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जो अधिक होगा, लेकिन आप अभी पुरानी नौकरी में ही टिके रहना बेहतर है। संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। माता जी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे। स्वच्छता के द्वारा आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी, जिससे आपको अपनी स्वच्छता पर गर्व महसूस होगा। जानें आज का कन्या राशिफल.

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है। व्यवसाय में विकास से स्फूर्ति आएगी। छोटे व्यापार को भी आज व्यापार में अच्छा विशेष लाभ प्राप्त होगा। जो जातक माता-पिता बिजनेस कर रहे हैं, वह बिजनेस में कुछ बदलाव करेंगे, जिसके लिए आपके बुजुर्गों से बातचीत होगी। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। ग्रहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी।

आप अपने किसी रिश्ते के साथ किसी रिश्ते के घर मिलने जाएँगे। किसी पुराने मित्र के द्वारा आपको आय के कुछ नए स्रोत भी प्राप्त होंगे, जिससे आप लाभ कमाने में सफल होंगे। घर से मिले समय बुजुर्ग सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद लें, आपके सभी काम पूरे हो जाएंगे। अगर आपने पहले कोई निवेश किया है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा। भाई, भरपूर का सहयोग मिलेगा। बहन की सेहत में सुधार होगा। कार्यभार में वृद्धि होगी।

धर्म रीलों

रहना-सहन रहना. घर में सुख शांति का माहौल बना रहेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। आर्थिक लाभ होने की बात करते हैं। नई नौकरी का भी ऑफर आएगा, जो अधिक होगा, लेकिन आप अभी पुरानी नौकरी में ही टिके रहना बेहतर है। संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। माता जी से आप अपने मन की बातों को साझा करेंगे। स्वच्छता के द्वारा आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी, जिससे आपको अपनी स्वच्छता पर गर्व महसूस होगा।

ये भी पढ़ें

नई संसद भवन का उद्घाटन: आज होगा नई संसद का उद्घाटन, ज्योतिष से समझें, ऐसी होगी भारत की तस्वीर

अस्वीकरण: यहां बताई गई जानकारी सिर्फ संदेशों और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी विशेषज्ञ की जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सलाह लें।

[ad_2]

Source link

Umesh Solanki

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *