Home Bollywood परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने राजस्थान में शादी के लिए ढूंढी परफेक्ट लोकेशन, देखें लेटेस्ट न्यूज

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने राजस्थान में शादी के लिए ढूंढी परफेक्ट लोकेशन, देखें लेटेस्ट न्यूज

0

[ad_1]

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी: इंटरटेनमेंट की दुनिया में इन दिनों परिणीति चोपड़ा (परिणीति चोपड़ा) और राघव चढ्ढा (राघव चड्ढा) लाइमलाइट में चल रहे हैं। इन दिनों ये दोनों राजस्थान (राजस्थान) के टूर को लेकर गाइडलाइन्स में छाए हुए हैं। इसके साथ फिल्मी गलियारों में इस बात की चर्चा आम है कि परिणीति और राघव इन दिनों राजस्थान में अपनी शादी के लिए सोच (विवाह स्थान) की तलाश में है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

नौकरीपेशा में तलाश

अपनी शादी के लिए सबसे बेहतरीन जगह की तलाश में परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा ने सबसे पहले ब्रेकर का टूर किया। शादी करने के लिए बहुत ही खास जगह मानी जाती है। इसी वजह से ये पार्टनरशिप में शादी की संभावनाएं तलाशने के लिए पहुंचती हैं।

किशनगढ़ की यात्रा

ठीक होने के बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा किशनगढ़ ने भी स्टोर किया। ग्लैमर वर्ल्ड में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि यहां भी ये जोड़ी अपनी शादी के लिए सर्च करने लगी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस जोड़ी को शादी के लिए कौनसी जगह पसंद आएगी।


जल्द ही हुई है सगाई

परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा ने अभी जल्द ही दिल्ली में सगाई की है। उनकी सगाई में प्रिकट चोपड़ा के साथ कई सितारे शामिल हुए। प्रियंका चोपड़ा ने कुमकुम के साथ राघव चढ्ढा का वेलकम किया। परिणीति चोपड़ा के फैंस को उनकी शादी का बेसब्री इंतजार है।

जल्द ही कर सकते हैं शादी

चोपड़ा (परिणीति चोपड़ा) और राघव चढ्ढा (राघव चड्ढा) अपने सभी चाहने वालों को बहुत जल्द ही अपनी शादी की खबर दे सकते हैं। इसी वजह से ये दोनों आजकल राजस्थान में अपनी शादी के लिए जगह ढूंढ रहे हैं। इस पोस्टर पर दोनों को काफी सिंपल ल्यूक में देखा गया। अब ये दृश्य दिलचस्प रहेगा कि ये दोनों कब अपनी शादी करेंगे।

समीर विदवान्स ने कार्तिक आर्यन की अपेक्षाओं के पुल को बांध दिया, अभिनेता के साथ एक्सीरियंस को साझा किया

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here