Home Bollywood कैनेडी फेम सनी लियोन हाउस लक्ज़री कार्स कलेक्शन सेलरी आय का स्रोत और कुल नेट वर्थ

कैनेडी फेम सनी लियोन हाउस लक्ज़री कार्स कलेक्शन सेलरी आय का स्रोत और कुल नेट वर्थ

0

[ad_1]

सनी लियोन की कुल संपत्ति: एंटरटेनमेंट वर्ल्ड (एंटरटेनमेंट वर्ल्ड) में सनी लियोन किसी की पहचान की मोहताजा नहीं है। शायद ही कोई ऐसा हो, उनके नाम को न जानें। हाल ही में सनी लियोन ने अपनी फिल्म ‘कैनेडी’ के लिए कान फिल्म फेस्टिवल में जलवा दिखाई है। ‘कैनेडी (केनेडी)’ में काम करने वाली सनी लियोन का नाम फिल्म इंडस्ट्री (फिल्म इंडस्ट्री) की काफी अमीर एक्ट्रेस में लिया जाता है। आइए जानते हैं सनी लियोन के कुल नेटवर्थ (कुल नेट वर्थ) के बारे में सबकुछ।

सनी लियोन की आयकर

सनी लियोन की कमाई का मेन्यू उनकी फिल्म है। सनी लियोन अपनी फिल्मों के जरिए बेहतरीन कमाई करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अपनी हर मूवी के लिए 2 से 3 करोड़ रुपए की सब्सक्राइब लेती हैं। इसके साथ वो कुछ ब्रांड्स को प्रमोट करके भी कमाई करते हैं। इसके अलावा उनके पास सनसिटी एंड एंटरटेनमेंट नाम का प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसका वो को-ऑनर है। सेलिब्रिटी वर्थ की रिपोर्ट के अनुसार सनी लियोन की कुल नेटवर्थ करीब 100 करोड़ रुपए के आस पास है।

शानदार घर के हैं मालकिन

सनी लियोन मुंबई के ह्यूज पेंटहाउस में लग्जरी लाइफ का विवरण देती है। इस घर के अलावा उनके पास लॉस एंजिलिस में भी एक बेहद खूबसूरत बंगला है। इन घरों में वो अपने परिवार के साथ रहता है। सनी लियोन के घरों की कीमत करोड़ों में बताई गई है।

ऐसा है कार कलेक्शन

इन शानदार घरों के अलावा सनी लियोन (Sunny Leone) के पास कई लग्जरी कारें (Luxury Cars) भी हैं. एक्ट्रेस के कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू 7 (बीएमडब्ल्यू 7), ऑडी ए6 (ऑडी ए6) और मर्सिडीज जीएल350डी (मर्सिडीज जीएल350डी) जैसी कई जबरदस्त कारें भी हैं। इन दस्तावेजों में ही सनी लियोन यात्रा करना पसंद करती हैं।

‘भगवान ने मेरी लाइफ में भेजा’… सनी लियोन ने पति डेनियल के साथ 15 साल पूरे होने पर लिखा दिल छूने वाला नोट

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here