एकनाथ शिंदे परिवार की बदनामी ठाणे पुलिस ने धर्मराज्य पक्ष अजय जया के खिलाफ मामला दर्ज किया

0
50
Spread the love


महाराष्ट्र पुलिस: थाणे पुलिस ने महाराष्ट्र के एकनाथ शिंदे के परिवार को कथित तौर पर बदनाम करने के लिए राजनीतिक संगठन ‘धर्मराज्य पक्ष’ के एक सदस्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि ‘धर्मराज्य पक्ष’ के अजय जया ने 25 मई को ठहाणे मेट्रोपॉलिटन पालिका द्वारा पंच पखड़ी इलाके में मिठाई की दुकान के एक अवैध हिस्से को गिराने के बाद जोखिम भरी थीं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया या है मामला
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुकान का एक हिस्सा गिराए जाने के बाद जया ने सोशल मीडिया पर दावा किया था कि नंबर के एक रिश्ते की दुकान पर सुनी हो गई थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। दुकान के मालिक ने सोमवार को नौपाड़ा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि ऐसी कोई घटना कभी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि आतंकवाद में और दुकानों के खिलाफ भी कार्रवाई की और जया के परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

पुलिस ने मामले दर्ज किए
अधिकारियों ने कहा, दुकान मालिक ने सोमवार को नौपाड़ा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि इसी तरह की कार्रवाई आतंकवाद में और दुकानों के खिलाफ की गई थी और जया के परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) के तहत मामला दर्ज किया है और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे
बीजेपी नेता ठाकरे के खिलाफ विद्रोह का नेतृत्व करने वाले एकनाथ शिंदे 30 जुलाई को महाराष्ट्र के 20वें नंबर पर बने थे। इससे पहले वह राज्य सरकार में शहरी विकास और लोक निर्माण (सार्वजनिक पहल) के कैबिनेट मंत्री थे। 58 वर्ष, एकनाथ शिंदे ठाणे के कोपरी-पचपखड़ी निर्वाचन क्षेत्र से विधान सभा के सदस्य हैं और 2004, 2009, 2014 और 2019 में महाराष्ट्र विधानसभा में लगातार 4 बार निर्वाचित हुए हैं।

ये भी पढ़ें: मुंबई: मुंबई में 11 जून तक के निषेघाज्ञा लागू, इन चीजों पर लगी रोक, जानें डिटेल



Source link

Umesh Solanki

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here